गंग कैनाल से मिले लापता प्रेमी जोड़े के शव

फाजिल्का जिले के गांव पत्तरेवाला से लापता प्रेमी जोड़े युवक का शव शुक्रवार दोपहर को राजस्थान से गांव कालू वाला के नजदीक गंग कैनाल से मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:42 PM (IST)
गंग कैनाल से मिले लापता प्रेमी जोड़े के शव
गंग कैनाल से मिले लापता प्रेमी जोड़े के शव

संस अबोहर : फाजिल्का जिले के गांव पत्तरेवाला से लापता प्रेमी जोड़े युवक का शव शुक्रवार दोपहर को राजस्थान से गांव कालू वाला के नजदीक गंग कैनाल से मिले हैं। मौके पर गए जवाहर नगर के एएसआइ मोहन लाल शर्मा ने बताया कि युवक और युवती के शव आपस में चुन्नी से बंधे हुए थे। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय किरण पुत्री जसवीर सिंह और 23 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र भजन लाल निवासी पतरेवाला के रूप में हुई है। दोनों 20 अक्टूबर से लापता था। घरवालों को गायब होने का पता चला तो उन्होंने फाजिल्का के खुईखेड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

एएसआई के अनुसार परिवार वालों को आशंका थी कि उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। दोनों के लापता होने पर परिजन उन्हें तलाश करते हुए गांव कालूवाला हेड पर पहुंचे तो किरण और देवेंद्र के शव नहर में मिले, जिसके बाद पुलिस ने शवों को नहर से निकाला तो दोनों के शव दुपट्टों से बंधे हुए थे। पुलिस का कहना है कि प्रेम संबंध में कथित निराश के चलते इस युगल द्वारा खुदकुशी किए जाने की संभावना से फिलहाल इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस में भर्ती होने चाहते थे किरण व देवेंद्र

एएसआई ने बताया कि किरण के भाई बलराम और देवेंद्र के पिता भजनलाल के अनुसार युवक व युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए ट्रेनिग करते थे। संभवत इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गए, हालांकि पूछताछ में दोनों के घरवालों ने पुलिस को इनके खुदकुशी कर लेने के कारणों के बारे में कुछ विशेष नहीं बताया।

chat bot
आपका साथी