महिला को घर से उठा खेत में ले जा किया सामूहिक दुष्कर्म

जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ने चार लोगों पर घर में घुसकर उसे उठाकर खेत में ले जा दुष्कर्म व मारपीट के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:10 PM (IST)
महिला को घर से उठा खेत में ले जा किया सामूहिक दुष्कर्म
महिला को घर से उठा खेत में ले जा किया सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ने चार लोगों पर घर में घुसकर उसे उठाकर खेत में ले जा दुष्कर्म व मारपीट के आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने अपने पति के साथ माननीय अदालत में पेश होकर लिखित रूप में दरखास्त देकर कार्रवाई की मांग की, जिस पर अदालत ने अस्पताल व पुलिस को महिला को मेडिकल करवाने और कार्रवाई की हिदायत की। थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि उन्हें पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह और उसका पति घर पर अकेले थे और सोये हुए थे। इस दौरान रात के समय वह शौचालय जाने के लिए कमरे से बाहर आई, जब वह शौचालय के निकट पहुंची तो तीन लोग वहां पहले से ही मौजूद थे जिन्होंने उसके मुंह पर हाथ रखा और उसे एक खाली खेत में ले गए। उसने आरोप लगाया कि तीनों आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद एक और आरोपित वहां आ गया और उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसे घर के निकट छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद उसने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी और उसके पति ने उसे सिविल अस्पताल फिरोजपुर में भर्ती करवाया। इसके बाद पीड़िता व उसका पति माननीय अदालत में पेश हुए और लिखित दरखास्त दी, जिसके बाद न्यायाधीश ने सीनियर मेडिकल अफसर फिरोजपुर को मेडिकल चेकअप करने के बारे में लिखा। इसके बाद महिला का मेडिकल करवाया गया और पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी