आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर करवाई मिनी मैराथन

आजादी की 75वीं वर्षगांठ व राष्ट्रीय एकता दिवस को लेकर फिरोजपुर कैंट बोर्ड की ओर से शनिवार को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:47 PM (IST)
आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर करवाई मिनी मैराथन
आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर करवाई मिनी मैराथन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आजादी की 75वीं वर्षगांठ व राष्ट्रीय एकता दिवस को लेकर फिरोजपुर कैंट बोर्ड की ओर से शनिवार को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें डा. सीमा शर्मा मंडल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे फिरोजपुर ने मुख्यातिथि और ब्रिगेडियर विगनेश महंती एसएम प्रधान छावनी बोर्ड ने विशेष अतिथि के तौर पर हिस्सा लिया।

मैरथान में छावनी बोर्ड के स्कूलों व कौंसिल विकास केंद्र के बच्चों ने हिस्सा लिया और सभी प्रतिभागी माल रोड पर एकत्रित हुए। इस दौरान सीईओ कैंट बोर्ड प्रोमिला जायसवाल ने मैराथन में बोर्ड के कर्मचारियों के साथ हिस्सा लेकर उनका नेतृत्व किया। बोर्ड अधिकारियों ने बताया कि सप्ताह भर चलने वाले उक्त प्रोग्रामों में आज प्रथम दिन मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है। नर्सिंग छात्राओं ने हाथों पर सजाई मेहंदी

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : करवाचौथ के उपलक्ष्य में शहीद भगत सिंह कालेज आफ नर्सिंग में मेहंदी मुकाबले, हेयर स्टाइल और मेकअप के मुकाबले भी आयोजित किए गए। मेहंदी मुकाबलों में अमनप्रीत, हेयर स्टाइल मुकाबले में जोबन और मेकअप मुकाबले में काजल अव्वल रही।

इस मौके पर कालेज के डायरेक्टर धर्मपाल बांसल, किरण बांसल और प्रियंका बांसल विशेष तौर पर पहुंचे। विभिन्न मुकाबलों में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतियोगियों को पुरस्कार दिए गए। डायरेक्टर किरण बांसल ने छात्राओं को करवाचौथ पर सोलह श्रृंगार का महत्व बताया। इस मौके प्रिसिपल डा. मनजीत कौर सालवान, शरणजीत कौर, सुखविदर कौर, गुरदीप कौर, नवनीत कौर, जसमीत कौर, मनदीप कौर, परमिदर कौर, संतोष रानी, प्रिया शर्मा, कुलजीत कौर, खुशपाल कौर, रमनदीप कौर, सिमरण, अमनदीप कौर, गुरमीत कौर, संगीता हांडा इत्यादि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी