छत का दरवाजा तोड़ सुनार की दुकान से लाखों के गहने चोरी

शहर में रविवार रात चोर सुनार की दुकान की छत का दरवाजा तोड़ कर चोर लाखों रुपये के गहने चोरी कर लिए। थाना घल्लखुर्द में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:17 PM (IST)
छत का दरवाजा तोड़ सुनार की दुकान से लाखों के गहने चोरी
छत का दरवाजा तोड़ सुनार की दुकान से लाखों के गहने चोरी

संवाद सहयोगी, मुदकी (फिरोजपुर) : शहर में रविवार रात चोर सुनार की दुकान की छत का दरवाजा तोड़ कर चोर लाखों रुपये के गहने चोरी कर लिए। थाना घल्लखुर्द में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

थाना घल्लखुर्द के सहायक इंस्पेक्टर कर्म सिंह ने बताया कि बलविदर सिंह निवासी जीत एवेन्यू नजदीक तारा पैलेस फरीदकोट ने शिकायत की है कि उसकी मुदकी में खुरमी ज्यूलर्स की दुकान है और रविवार की रात चोर उसकी दुकान की छत का दरवाजा तोड़ कर अंदर से डिस्पले में डम्मी पर लगे आर्टीफिशल जेवरात और दुकान में दराज में रिपेयर के लिए रखे सोने के जेवरात करीब ढाई-तीन सौ ग्राम चोरी करके ले गए है, जिनकी कीमत 15 लाख के करीब है। मामले की जांच कर रहे कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए दाना मंडी सिटी फिरोजपुर में ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित सुनील मेहता उर्फ बब्बू निवासी वार्ड नंबर 15 नई अबादी कांशी नगरी फिरोजपुर शहर को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी