सैर कर रहे रेलवे कर्मी से नकाबपोशों ने छीना मोबाइल

खाना खाकर रात को सैर पर निकले रेलवे कर्मचारी से तीन नकाबपोश बाइक सवार मोबाइल छीन पर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST)
सैर कर रहे रेलवे कर्मी से नकाबपोशों ने छीना मोबाइल
सैर कर रहे रेलवे कर्मी से नकाबपोशों ने छीना मोबाइल

संवाद सहोयोगी, फिरोजपुर : खाना खाकर रात को सैर पर निकले रेलवे कर्मचारी से तीन नकाबपोश बाइक सवार मोबाइल छीन पर फरार हो गए। लुटेरों ने रेलवे कर्मचारी पर तेजधार हथियार से हमला भी किया। बचाव करते हुए पीड़ित की बाजू पर चोट लग गई। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने तीन अज्ञात बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सदर के एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि मदन सिंह सरकारी रेलवे क्वार्टर में रहता है और रेलवे में नौकरी करता है। मदन सिंह बुधवार रात को अपने सरकारी क्वार्टर से सैर करते हुए डीआरएम दफ्तर की तरफ जा रहा था, जहां पर तीन बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे आए और उन्होंने तेजधार हथियार (कापा) दिखा कर उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया और जाते समय आरोपितों ने उस पर तेजधार हथियार से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

सरकारी स्कूल से कंप्यूटर,कैमरे और लैब का सामान चोरी संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर)

14 दिन पहले थाना ममदोट के गांव राऊके हिठाड़ सरकारी हाई स्कूल में हुई चोरी का पुलिस को कोई सुराग न मिला तो अज्ञात चोरों के खिलाफ ही मामला दर्ज करना पड़ा। चोर 14 और 15 जुलाई की रात को स्कूल के आफिस के ताले तोड़कर कंप्यूटर सेट. कैमरा, डोंगल, दो एलईडी, कंप्यूटर लैब से इंवर्टर, बैटरा, म्यूजिक सिस्टम और डीवीआर ले गए थे।

प्रिसिपल रणजीत सिंह ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपितों की तलाश करने की कोशिश की। 14 दिन की मशक्कत के बाद भी चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो बुधवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ पर्चा दर्ज करना पड़ा। जांच अधिकारी जतिदर सिंह ने कहा इलाके में चोरों की तलाश की गई । पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी