10 लाख व लग्जरी कार न देने पर विवाहिता को घर से निकाला

ादी के छह माह बाद ही ससुराल वाले विवाहिता से 10 लाख रुपये और लग्जरी कार की मांग करने लगे। मांग पुरी न हुई तो सुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:34 PM (IST)
10 लाख व लग्जरी कार न देने पर विवाहिता को घर से निकाला
10 लाख व लग्जरी कार न देने पर विवाहिता को घर से निकाला

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शादी के छह माह बाद ही ससुराल वाले विवाहिता से 10 लाख रुपये और लग्जरी कार की मांग करने लगे। मांग पुरी न हुई तो सुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाल दिया। बेटी के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ पिता ने फिरोजपुर के पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी तो जांच के बाद लुधियाना के मुल्लांपुर निवासी तीन ससुरालियों पर पर्चा दर्ज किया गया।

थाना वूमेन सेल फिरोजपुर के एएसआइ त्रिलोक सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता रविदर कुमार निवासी मुदकी ने बताया कि उसकी बेटी अनीशा की शादी आरोपित अजय मित्तल निवासी गुरमीत भवन रोड मुल्लांपुर लुधियाना के साथ 11 मार्च 2020 को हुई थी। शिकायकत्र्ता ने बताया कि आरोपित अजय मित्तल, उसका पिता मनीश मितल व भाई रमन मित्तल अनीशा को 10 लाख रुपये और लग्जरी गाड़ी की मांग करते हुए परेशान करने लगे। दहेज की मांग पर उनसे बात भी की लेकिन आरोपितों ने दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक सवारों ने बाजार जा रही महिला से झपटी चेन संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में दिन-ब-दिन छीना झपटी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार शाम भी बाजार में शापिग के लिए जा रही एक महिला के गले से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने सोने की चेन झपट ली। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बाइक सवार का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गए। उक्त घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

शक्ति नगर निवासी विद्या रानी ने बताया कि वह अपनी एक रिश्तेदार के साथ बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी, जब वह चौधरियां वाली गली के निकट बने गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंची तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पीछे से आए, जिन्होंने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। उनमें से एक ने उसके गले में पहनी करीब सवा तोले सोने की चेन झपट ली। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल सवारों का पीछा किया। पीड़ित महिला के बेटे ने बताया कि लोगों ने एक युवक को घंटाघर चौक के निकट पकड़ भी लिया, लेकिन उक्त व्यक्ति द्वारा पिस्तौल दिखाए जाने के चलते लोग पीछे हट गए, जिसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच अधिकारी एएसआइ बेअंत सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। फिलहाल उन्होंने अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी