थाना ममदोट के तीन मुलाजिम कोरोना संक्रमित

कस्बा ममदोट के पुलिस थाने में तैनात तीन मुलाजिम कोरोना पाजिटिव पाए गए। तीनों ने करीब एक माह पहले कोरोना वेक्सीन की पहली डोज लगवा चुके थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:46 PM (IST)
थाना ममदोट के तीन मुलाजिम कोरोना संक्रमित
थाना ममदोट के तीन मुलाजिम कोरोना संक्रमित

संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : कस्बा ममदोट के पुलिस थाने में तैनात तीन मुलाजिम कोरोना पाजिटिव पाए गए। तीनों ने करीब एक माह पहले कोरोना वेक्सीन की पहली डोज लगवा चुके थे। पाजिटिव आने वालों में एक एएसआइ और दो कांस्टेबल शामिल हैं। मुलाजिमों के पाजिटिव आने के बाद थाने को सैनिटाइज करते हुए पाजिटिव आने वालों के संपर्क में रहे दूसरे मुलाजिमों के भी टेस्ट करवाए गए है। थाने में गैर जरूरी कामों को रोक दिया गया है और इमरजेंसी केस को ही डील किया जा रहा है।

थाना प्रभारी रवि कुमार ने कहा कि कोरोना पाजिटिव मुलाजिमों को होम आइसोलेट कर दिया गया है और थाम में केवल जरूरी मामलों में ही लोगों को आने दिया जाएगा। थाने के अन्य मुलाजिमों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

गुरुहरसहाय का आदर्श नगर माइक्रो कंटोनमेंट जोन घोषित

संवाद सहयोगी. गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : कोरोना के अधिक मामले सामने आने पर शहर के आदर्श नगर को माइक्रो कंटोनमेंट जोन घोषित किया गया है। सरकारी सिविल अस्पताल के एसएमओ बलबीर कुमार ने बताया कि आदर्श नगर में कई मरीज कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते इस क्षेत्र को माइक्रो कंटोनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस क्षेत्र में जिन मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, उनके पारिवारिक सदस्यों और आस-पास के लोगों के सेहत विभाग की टीम की तरफ से सैंपल लिए जा रहे हैं और लोगों को गाइडलाइंस की पालना के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस मौके राज कुमार, रेखा रानी, गुरमीत सिंह, चिमन लाल, बाग सिंह, हीरा सिंह, सतनाम सिंह, काबल सिंह आदि अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी