अमृत माडल स्कूल में लवप्रीत रहा पहले स्थान पर

पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा घोषित किए गए 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में अमृत माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:59 PM (IST)
अमृत माडल स्कूल में लवप्रीत रहा पहले स्थान पर
अमृत माडल स्कूल में लवप्रीत रहा पहले स्थान पर

संस, अबोहर : पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा घोषित किए गए 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में अमृत माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

प्रिसिपल सुनीत कालड़ा ने बताया कि 12वीं आ‌र्ट्स गु्रप के कुल 50 विद्यार्थी अपीयर हुए थे, जिसमें से सभी विद्यार्थी 70 प्रतिशत अंक लेकर पास हुए हैं। इनमें से लवप्रीत ने 479 अंक लेकर पहला, अर्शदीप ने 474 अंक लेकर दूसरा और हरमन ने 462 अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल सुनीत कालड़ा ने सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को और स्कूल के स्टाफ को बधाई दी है। एलआएस डीएवी स्कूल में करवाई प्रतियोगिताएं संस, अबोहर: एलआरएस डीएवी सीसे माडल स्कूल अबोहर द्वारा विद्यार्थियों को हर सप्ताह चुनौती को स्वीकार करो, कोशिश करके पार करो आन लाइन मुहिम के तहत एक विशेष टास्क सौंपा गया। कक्षा तीसरी से पांचवीं तक के लिए साइकिलिग व पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत और पौधों से घर की बगिया की व अन्य सजावट करना था। इस दौरान कक्षा तीसरी से दृशा चावला व मेहराब ने पहला, एलिस ने दूसरा व जीविका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा चौथी में समर प्रताप ने पहला, आदित्य अरोड़ा ने दूसरा स्थान व ऋत्विक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा पांचवी में आरव धमीजा, आकर्षी व हरगुण कौर ने पहला, चेष्टा व समरदीप ने दूसरा व इशिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

टास्क चतुर्थ के घोषित किये गए परिणाम में कक्षा तीसरी में से सिदक सिडाना, मदेश व ²शा चावला ने पहला, शिराज गुंबर, अनिरुद्ध व प्रभनूर ने दूसरा, प्रिया, राघव शर्मा दिशिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा चौथी में हरसीरत कौर व ऋत्विक ने पहला, व्योमिका, बनीत कौर व मानव डोडा ने दूसरा व शुभी मोंगा ने तीसरा स्थान हासिल किया। कक्षा पांचवी में से आकर्षी व सुहिर्द ने पहला, पलक ने दूसरा व समनदीप और मौली ने तीसरा स्थान हासिल किया। सभी विजेता प्रतियोगियों को ई प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मान दिया गया। प्रिसिपल स्मिता शर्मा, स्कूल सुपरवाइजर सुनीता सहगल, राजेश सेतिया ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी