सात लाख का लोन चुकाए बिना बेची जमीन, किसान पर केस

गांव बोड़ा वाली निवासी एक किसान के साथ उसके गांव के रहने वाले एक किसान ने जमीन की खरीद फरोख्त मामले में ठगी मारने का मामला थाना मल्लांवाला में दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:46 PM (IST)
सात लाख का लोन चुकाए बिना बेची जमीन, किसान पर केस
सात लाख का लोन चुकाए बिना बेची जमीन, किसान पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव बोड़ा वाली निवासी एक किसान के साथ उसके गांव के रहने वाले एक किसान ने जमीन की खरीद फरोख्त मामले में ठगी मारने का मामला थाना मल्लांवाला में दर्ज किया गया है। जिस जमीन को बेचने का सौदा तय किया गया था उस पर एचडीएफसी बैंक के सात लाख रुपये का लोन भी लिया जा चुका था।

अधिकारी का कहना था कि शिकायतकर्ता परमजीत सिंह पुत्र बलविंद्र सिंह वासी गांव बोड़ा वाली ने शिकायत में कहा था कि जगजीत सिंह वासी बोड़ा वाली ने 2014 में अपनी जमीन पर सात लाख 35 हजार का एचडीएफसी बैंक से कर्ज लिया था और बैंक का कर्ज उतारे बिना जगजीत सिंह ने 13 कनाल एक मरले जमीन का उससे सौदा कर लिया। जांचधिकारी ने कहा कि आरोपी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना घल्लखुर्द पुलिस ने 250 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस चौंकी मुदकी इंचार्ज एएसआई कुलवंत सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान सूचना मिली थी कि रमन कुमार उर्फ वासी वार्ड नंबर 11 मुदकी नशीली गोलियां बेचने का आदी है और लोहाम रोड मुदकी मौड़ पर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने आरोपित को 250 प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी