छत काटकर ले गए लाखों की शराब

जीरा के गांव फैरोके स्थित मालवा शराब के गोदाम से रात को चोर टीन की छत काटकर लाखों रुपये की 70 पेटी अंग्रेजी शराब उड़ा ले गए। चोर गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी साथ ले गए। घटना 30 नवंबर रात की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 03:45 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:19 PM (IST)
छत काटकर ले गए लाखों की शराब
छत काटकर ले गए लाखों की शराब

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : जीरा के गांव फैरोके स्थित मालवा शराब के गोदाम से रात को चोर टीन की छत काटकर लाखों रुपये की 70 पेटी अंग्रेजी शराब उड़ा ले गए। चोर गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी साथ ले गए। घटना 30 नवंबर रात की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।

शराब गोदाम के इंचार्ज सुखजीत सिंह निवासी सामने दून वैली स्कूल (फैरोके) ने बताया कि गांव फैरोके में स्थित उनके एल-वन मालवा गोदाम में लाखों रुपये की कीमत की शराब पड़ी है। उन्होंने बताया कि 30 नवंबर की रात को चोर गोदाम की टीन से बनी छत को काटकर गोदाम से करीब 6.5 लाख की कीमत की शराब चोरी कर ले गए। इसके बाद उन्होंने पहले अपने स्तर पर जांच पड़ताल की। लेकिन चोरी के बारे में कुछ पता न चलने पर थाना जीरा सदर पुलिस के पास शिकायत दी गई । मामले की जांच कर रहे थाना सदर जीरा के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच जारी है। चोरों को जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इन कंपनियों की शराब चोरी

सुखजीत ने बताया कि गोदाम से चोर 20 पेटी ब्लैंडर प्राइड, 20 बेटी आल सीजन, 21 पेटी इंपीरियल ब्लू कंपनी तथा नौ पेटी रायल स्टैग कंपनी की शराब चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि चोरी हुई शराब की कीमत छह लाख पांच हजार 100 रुपये बनती है।

chat bot
आपका साथी