आढ़ती के घर से लाखों की नकदी व सोना चोरी

थाना आरिफके के तहत आते गांव कमाला बोदला में आढ़ती कश्मीर सिंह के वीरवार रात को चोर लाखों रुपये की नकदी व सोना चोरी कर ले गए। घटना के वक्त आढ़ती अपनी पत्नी के साथ कमरे में सो रहा था और बेटा मल्लांवाला थाना में नाइट ड्यूटी पर था। कश्मीर सिंह का बेटा थाना मल्लांवाला में बतौर सहायक मुंशी तैनात है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:57 PM (IST)
आढ़ती के घर से लाखों की नकदी व सोना चोरी
आढ़ती के घर से लाखों की नकदी व सोना चोरी

संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : थाना आरिफके के तहत आते गांव कमाला बोदला में आढ़ती कश्मीर सिंह के वीरवार रात को चोर लाखों रुपये की नकदी व सोना चोरी कर ले गए। घटना के वक्त आढ़ती अपनी पत्नी के साथ कमरे में सो रहा था और बेटा मल्लांवाला थाना में नाइट ड्यूटी पर था। कश्मीर सिंह का बेटा थाना मल्लांवाला में बतौर सहायक मुंशी तैनात है।

आढ़ती कश्मीर सिंह के अनुसार वह अपने कमरे में सो रहा था। घर की दीवार छोटी होने कारण चोर घर मे घुस गए और कमरे में रखी अलमारियों के ताले तोड़ कर 36 लाख की नकदी और 48 तोले सोना ले गए। सुबह करीब छह बजे जब वो उठे तो घर की अलमारियों के दरवाजे टूटे हुए मिले। थाना प्रभारी गुरविदर सिंह ने बताया कि फोरेंसिक एक्टपर्ट ने अलमारियों से फिगर प्रिट लिए हैं। फिलहाल जांच जारी है। आसपास कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए। फिर भी पुलिस जल्द ही आरोपितों को ढूंढ निकालेगी। खिड़की की जाली तोड़ दिया वारदात को अंजाम

जिस कमरे में चोरी हुई वहां के दरवाजे अंदर से बंद थे लेकिन साथ ही खिड़की की जाली थोड़ा टूटी हुई थी। चोरों ने अलमारियों के दरवाजों को कब्जों वाली साइड से तोड़ा जिसे तोड़ते हुए आवाज तक नहीं आई। सबसे बड़ा सवाल इतनी बड़ी रकम घर में क्यो रखी गई। हालांकि कश्मीर सिंह इसे लोगों की पेमेंट बता रहे हैं। जांच अधिकारी भी तमाम पहलूओं पर जांच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी