कस्सी से वार कर नौकर ने की साथी की हत्या

गांव कालीएवाला के पूर्व सरपंच के घर काम करने आए मजदूर ने दूसरे मजदूर पर रात को फावड़े से हमला कर दिया। आरोपित ने सोए हुए साथी पर कस्सी से 36 वार किए जिससे घायल मजदूर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 11:03 PM (IST)
कस्सी से वार कर नौकर ने की साथी की हत्या
कस्सी से वार कर नौकर ने की साथी की हत्या

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : गांव कालीएवाला के पूर्व सरपंच के घर काम करने आए मजदूर ने दूसरे मजदूर पर रात को फावड़े से हमला कर दिया। आरोपित ने सोए हुए साथी पर कस्सी से 36 वार किए, जिससे घायल मजदूर की मौत हो गई।

डीएसपी सतनाम सिंह ने कहा कि आरोपित की मानसिक हालात ठीक नहीं है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है मृतक बख्शीश सिंह (57) निवासी हरदियालेआना (फरीदकोट) हाल आबाद गाव कालीएवाला में पूर्व सरपंच गुरजंट सिंह के पास करीब साढ़े चार साल से काम करता था और वहीं रहता था। कुछ दिन पहले ही नछत्तर सिंह निवासी कालीएवाला भी उनके घर काम करने आया था। वीरवार रात को खाना खाने के बाद बख्शीश सिंह और नछत्तर सिंह एक साथ ही आगन में सो गए । इसी दौरान रात के समय नछत्तर सिंह ने आगन में पड़ी कस्सी उठा कर सोए हुए बख्शीश सिंह पर 36 वार किए, जिस कारण बख्शीश सिंह सिर, चेहरे और गर्दन और गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी सतनाम सिंह ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और जाच की जा रही है।

महिला को पानी में घोल नशा दे लूटने वाला गिरफ्तार संस, अबोहर: नगर थाना पुलिस ने पानी में नशीली वस्तु पिलाकर महिला से लूटपाट करने वाले आरोपित को काबू किया है। आर्य नगरी गली नंबर सात निवासी लक्ष्मी पत्नी राम प्रताप ने बताया कि कुछ दिन पहले वह बस स्टैंड के निकट जा रही थी तो उसे प्यास लगी। इतने में बीरू राम व शांति देवी ने उसे पीने के लिए पानी की बोतल दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने उसके गहने उतार लिए और फरार हो गए। लक्ष्मी देवी ने आरोपित बीरूराम पुत्र हीरालाल वासी विज फार्म गंगानगर को पहचान लिया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी