ट्यूशन जा रहे छात्र का किया अपहरण, मांगी 60 लाख फिरौती

थाना तलवंडी भाई में शुक्रवार को स्कार्पियो गाड़ी में सवार कुछ लोग ट्यूशन पर जा रहे छात्र को अगवा कर ले गए और छात्र के परिवार से 60 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:55 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:55 AM (IST)
ट्यूशन जा रहे छात्र का किया अपहरण, मांगी 60 लाख फिरौती
ट्यूशन जा रहे छात्र का किया अपहरण, मांगी 60 लाख फिरौती

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना तलवंडी भाई में शुक्रवार को स्कार्पियो गाड़ी में सवार कुछ लोग ट्यूशन पर जा रहे छात्र को अगवा कर ले गए और छात्र के परिवार से 60 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना तलवंडी भाई के एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता महिद्र सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी गांव लल्ले ने बताया कि शुक्रवार को जब उसका बेटा विशालदीप सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर रोजाना की तरह ट्यूशन जा रहा था तो गांव लल्ले के नजदीक 4-5 स्कार्पियों गाड़ी सवार लोगों ने अपनी गाड़ी उसकी मोटरसाइकिल में मारी और शिवदीप सिंह को उठाकर ले गए। जिसके बाद शिकायतकर्ता की पत्नी के मोबाइल फोन पर विशालदीप का फोन आया कि कुछ लोगों उसे मारपीट करके मोबाइल फोन छीनकर उसे रेलवे ब्रिज गांव फतेहगढ़ नजदीक मंडी लाधूका के पास फेंक गए है। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद वह अपने बेटे को लेकर आया तो आरोपितों ने फोन किया, जिन्होंने 60 लाख की फिरौती मांगी और कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो हम तेरे बेटे को नहीं छोडेंगे। मामलें की जांच कर रहे गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी