परिवार के साथ नहर में लगाई छलांग, बाप-बेटे की मौत, मां-बेटी को निकाला

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता के भाई ने वीरवार दोपहर परिवार के साथ राजस्थान फीडर नहर में मोटरसाइकिल समेत छलांग लगा दी। पति पत्नी और दो बच्चों को नहर में डूबता देख मौके पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत महिला और एक साल की बच्ची को बचा लिया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:09 PM (IST)
परिवार के साथ नहर में लगाई छलांग, बाप-बेटे की मौत, मां-बेटी को निकाला
परिवार के साथ नहर में लगाई छलांग, बाप-बेटे की मौत, मां-बेटी को निकाला

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता के भाई ने वीरवार दोपहर परिवार के साथ राजस्थान फीडर नहर में मोटरसाइकिल समेत छलांग लगा दी। पति, पत्नी और दो बच्चों को नहर में डूबता देख मौके पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत महिला और एक साल की बच्ची को बचा लिया, जबकि पानी के तेज बहाव के कारण बाप-बेटे को नहीं बचाया जा सका। घटना के बाद हलका विधायक कुलबीर सिंह जीरा और एसडीएम रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे। देर रात तक आत्महत्या की वजह मालूम न हो सकी।

गांव लोहके खुर्द के रहने वाले बेअंत सिंह और उसके आठ वर्षीय बेटे गुरबख्श सिंह की मौत के बाद मृतक के भाई सुखवंत सिंह ने बताया कि बेअंत सिंह गांव शाह वाला में प्राइवेट स्कूल चलाता था और उसकी पत्नी वीरजीत स्कूल प्रिसिपल है। बेअंत सिंह गांव सुरसिंह वाला के गुरुद्वारा में अमावस्या पर नतमस्तक होकर लौट रहा था। एक बार वह नहर को पार कर गया परंतु जब नहर से कुछ दूर गया तो फिर लौट मोटरसाईकिल समेत नहर में परिवार सहित छलांग लगा दी। मोटरसाइकिल पर उसकी पत्नी वीरजीत कौर, आठ वर्षीय बेटा गुरबख्श सिंह और एक साल की बेटी रहमत कौर सवार थी।

मौके पर पुलिस पार्टी ने वीरजीत कौर और उसकी बेटी रहमत कौर को बचा लिया, जब कि बेअंत सिंह और उसका बेटा गुरब़खश सिंह पानी के तेज बहाव कारण बह गए जिन की खोज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही हलका विधायक कुलबीर सिंह •ाीरा, एसडीएम रणजीत सिंह भुल्लर, डीएसपी राजविंदर सिंह,सरपंच चमकौर सिंह मौके पर पहुंचे। बेअंत सिंह के भाई किसान मजदूर संघर्ष समिति के नेता सुखवंत सिंह बताया कि बेअंत सिंह को कोई परेशानी नहीं थी और वह शाह वाला में रह रहा था।

chat bot
आपका साथी