बंद पड़े घर से गहने, नकदी व मोबाइल चोरी

जीरा-फिरोजपुर रोड पर स्थित एक बंद पड़े घर के ताले तोड़ चोर दिनदहाड़े सोने के गहने नकदी और मोबाइल चोरी कर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

JagranPublish:Thu, 25 Nov 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:52 PM (IST)
बंद पड़े घर से गहने, नकदी व मोबाइल चोरी
बंद पड़े घर से गहने, नकदी व मोबाइल चोरी

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : जीरा-फिरोजपुर रोड पर स्थित एक बंद पड़े घर के ताले तोड़ चोर दिनदहाड़े सोने के गहने, नकदी और मोबाइल चोरी कर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता गुरदीप सिंह पुत्र इन्द्र सिंह निवासी आदर्श नगर फिरोजपुर रोड जीरा ने थाना सिटी जीरा में दी लिखित शिकायत में बताया कि सोमवार को वह दोपहर करीब ढाई बजे परिवार सहित अपनी रिश्तेदारी में गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे जब वह वापस आए तो देखा कि घर के मेन गेट और कमरों के ताले टूटे हुए थे और घर के कमरों में पड़ा सामान बिखरा पड़ा था। एक कमरे की अलमारी में पड़ा सामान करीब दो तोले सोने के गहने, दो कीमती मोबाइल, पांच हजार की नकदी व कुछ अन्य सामान चोरी हो चुका था।

प्लाट में मेडिकल कचरा फेंकने से रोका तो युवक को पीटा संवाद सहयोगी, मल्लांवाला(फिरोजपुर) : खाली प्लाट में मेडिकल कचरा फेंकने से रोकने पर कार सवारों ने युवक की मारपीट कर दी। थाना मल्लांवाला पुलिस ने पांच लोगों पर पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

एसएसआइ सुदेश कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में गुरभेज सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी कामल वाला ने बताया कि उसके खाली प्लाट में मेडिकल स्टोर चलाने वाले मेडिकल कचरा फेंक देते थे। उन्हें कई बार ऐसा करने से रोका था। 22 नवंबर की सुबह 11 बजे वह छोटा हाथी पर सीमेंट लादर गांव आशिके की तरफ जा रहा था तो रास्ते में पड़ते खच्चर वाला मोड़ पर एक कार रुकी जिसमें लवप्रीत सिंह, कृष्ण सिह वासी काम वाला व तीन अज्ञात लोग सवार थे, जिन्होंने उससे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फिरोजपुर में मिले कोरोना के दो केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में वीरवार को कोरोना के दो नए केस मिले हैं, जबकि एक संक्रमित स्वस्थ हुआ है। जिले में अब कोरोना के 13 एक्टिव केस हैं। जिले में अब तक 310242 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं, जिनमें से 14387 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 13870 लोग ठीक स्वस्थ हो चुके हैं।