जसदीप कंबोज ने शिअद की टिकट पर जताई दावेदारी

बार एसोसिएशन के जिला प्रधान जसदीप कंबोज ने अकाली दल की विधानसभा क्षेत्र शहरी से टिकट की लेने की ताल ठोकने के बाद अकाली दल में चर्चा का माहौल शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:35 PM (IST)
जसदीप कंबोज ने शिअद की टिकट पर जताई दावेदारी
जसदीप कंबोज ने शिअद की टिकट पर जताई दावेदारी

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : बार एसोसिएशन के जिला प्रधान जसदीप कंबोज ने अकाली दल की विधानसभा क्षेत्र शहरी से टिकट की लेने की ताल ठोकने के बाद अकाली दल में चर्चा का माहौल शुरू हो गया है। एडवोकेट जसदीप कंबोज चार बार बार एसोसिएशन के रह चुके हैं।

उनका कहना है कि जनमेजा सिंह सेखों के जीरा से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद वह फिरोजपुर से चुनाव लडऩे के चाहवान हैं और पार्टी अगर उन्हें टिकट देती है तो वह सीट जीतकर प्रधान सुखबीर सिंह बादल की झोली में डालेंगे। जसदीप कंबोज ने कहा कि 2007 में उन्हें बार एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाने के बाद 2013 में प्रधान बने थे और वर्ष 2018 से लेकर लगातार चौथी बार प्रधानगी की कुर्सी पर है। जसदीप इस वक्त बार कौंसिल आफ पंजाब व हरियाणा की अनुशासन कमेटी के सदस्य भी है। कंटोनमेंट बोर्ड ने बिल्डिंग से हटाया कब्जा संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कंटोनमेंट बोर्ड की ओर से लालकुर्ती क्षेत्र के ब्रिटिश इंडिया बाजार में बोर्ड की चूंगी नंबर 9 की बिल्डिग को खाली करवाया है। बोर्ड अधिकारियो का मानना है कि पिछलें लंबे समय एक एक परिवार इसमें अवैध रूप से कब्जा जमाकर बैठा हुआ था।

जूनियर इंजीनियर अंकित सेठी ने बताया कि सीईओ प्रोमिला जयसवाल के निर्देशो के बाद बोर्ड की टीम की ओर से उक्त बिल्डिग को कब्जाधारी से छुड़वाकर बोर्ड ने अपने अंडर में ले लिया है। सेना की भूमि पर किसी को भी कब्जा जमाने नही दिया जाएगा। अनिल बागी अस्पताल में सेवाएं देंगे डा. अनीश भार्गव संवाद सूत्र, फिरोजपुर (वि) : दिल के रोगों को माहिर डा. अनीश भार्गव अब फिरोजपुर शहर के अनिल बागी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सेवाएं देंगे और सरबत सेवा योजना के अधीन मरीजों का फ्री ट्रीटमेंट करेंगे। डा. अनिश इंटरनेशनल काडियोलोजी के विशेषज्ञ हैं, जो एंजियोग्राफी, दिल की नाडियों को खोलने के लिए स्टंट डालना और दिल की धड़कन कम होने पर पेस मेकर डालने में माहिर हैं।

अस्पताल के डायरेक्टर डा. कमल बागी ने बताया कि यहां आधुनिक कैथ लैब मौजूद है, जहां 24 घंटे डा. भार्गव अपनी सेवाएं देंगे।

chat bot
आपका साथी