घर के ऊपर से केबल की तार निकालने से रोकने पर की मारपीट

घर के ऊपर से निकल रही केबल तार को हटाने के लिए कहा तो आरोपितों ने तेजधार हथियारों से घर में घुसकर परिवार पर हमला कर दिया।

JagranTue, 18 May 2021 10:13 PM (IST)
घर के ऊपर से केबल की तार निकालने से रोकने पर की मारपीट

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) :

घर के ऊपर से निकल रही केबल तार को हटाने के लिए कहा तो आरोपितों ने तेजधार हथियारों से घर में घुसकर परिवार पर हमला कर दिया। जीरा के नजदीक गांव मनसूलवाल कलां में हुई वारदात के बाद घायलों को अस्पताल भर्ती कराना पड़ा। थाना जीरा पुलिस ने मारपीट के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

थाना जीरा के सहायक इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि गुरभेज सिंह निवासी गांव मनसूलवाल कलां ने आरोपितों को उसके घर के कमरों से निकल रही केबल तार को पीछे हटाने के लिए कहा था। इसी रंजिश को लेकर आरोपित गुरभेज सिंह, बलतेज सिंह, अर्शदीप सिंह, रजिदर सिंह, कश्मीर सिंह, महिला सर्बजीत कौर निवासी मनसूलवाला और काला बाबा निवासी मानूके गिल मोगा ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने घर में घुस कर तेजधार हथियारों से गुरभेज को जख्मी कर दिया। इसके अलावा आरोपितों ने उसके घर की तरफ ईंटें व पत्थर चलाकर उसे मारने की धमकियां भी दी।

घर में घुसकर की मारपीट, 13 पर केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते दंपती से घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में पिता पुत्रों समेत 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अशोक कुमार निवासी उसमान खेड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 मई को पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर उसे व उसकी पत्नी लाडो से रामनाथ, बिदर, मनदीप, गगन, गुरमीत, गम्गू, कश्मीर, जगसीर, निवासी झखड़ावाली, शिलेंदर निवासी किक्करखेड़ा, सुलतान राम, रोशना पत्नी शलेंदर, पम्मी पत्नी सुलतान व प्रीतो बाई पत्नी जीता राम ने मारपीटव की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.