नशा करते बन गया तस्कर, 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू

गांव मधरे के निकट सीआई स्टाफ पुलिस एक नशा तस्कर को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:16 PM (IST)
नशा करते बन गया तस्कर, 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू
नशा करते बन गया तस्कर, 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव मधरे के निकट सीआई स्टाफ पुलिस एक नशा तस्कर को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। आरोपित बूटा पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट समेत चोरी के चार मामले दर्ज हैं, जिसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि 47 वर्षी? बूटा सिंह मेहनत मजदूरी करता था, लेकिन 12 साल पहले वे नशे का सेवन करने लग गया और इसी लत के चलते वे खुद नशा बेचने लग गया । नशे के लिए वे चोरी भी करता था। शनिवार को पुलिस ने बार्डर रोड पर स्थित गांव मधरे के पास शक होने पर बूटा निवासी बारेके को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन वह गांव के शमशानघाट की तरफ भागने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया। हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर): जीरा पुलिस ने बस्ती माछिया निकट प्राइमरी स्कूल के पास हेरोइन व एक छोटा कंप्यूटर कंडा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी जीरा के सब इंस्पेक्टर पिपल सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान प्राइमरी स्कूल बस्ती माछियां जीरा के नजदीक खाली जगह पर लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा वासी महीयां वाला कलां, अमनदीप सिंह उर्फ शंभु वासी वार्ड नंबर 5 बस्ती माछीयां व राकेश उर्फ केशु वासी वार्ड नंबर पांच बस्ती जीरा को कंप्यूटर कंडे पर कुछ तोलते हुए देखा और आरोपिपुलिस को देखकर वहां से भागने लगे तो उन्हें काबू कर लिया गया। आरोपितों से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी