जेल से विचाराधीन कैदी से मिला नशीला पाउडर

सेंट्रल में तलाशी के दौरान जेल अधिकारियों ने नशीला पाउडर बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:08 PM (IST)
जेल से विचाराधीन कैदी से  मिला नशीला पाउडर
जेल से विचाराधीन कैदी से मिला नशीला पाउडर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: सेंट्रल में तलाशी के दौरान जेल अधिकारियों ने नशीला पाउडर बरामद किया है। थाना सिटी के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में दर्शन सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि वीरवार को जेल कर्मचारियों के साथ जब जेल में तलाशी अभियान चलाया तो ब्लाक नंबर दो की बैरक नंबर एक के सामने खड़े हवालाती अश्वनी कुमार निवासी वडा मुबेके फाजिल्का से उन्हें .75 ग्राम सफेद रंग का नशीली पाऊडर बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

100 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू संवाद सहयोगी. मल्लांवाला (फिरोजपुर) : थाना मल्लांवाला की पुलिस ने 100 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर दो लोगों पर मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी को वीरवार शाम गश्त के दौरान सूचना मिली कि हरपाल खालसा निवासी कुतबदीन वाला हेरोइन बेचता है। सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह के साथ लेकर हरपाल सिंह खालसा टीवी की दुकान पर छापामारी 100 ग्राम हेरोइन सहित आरोपित को गिरफ्तार किया है। एएसआइ बलराज सिंह ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने हेरोइन मनदीप सिंह उर्फ माना से खरीदी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जमीन के विवाद में की मारपीट, 19 पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने गांव करमिती में जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मोहन सिंह पुत्र साधु सिंह वासी करमिती ने बताया कि उसका कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था, जिसको लेकर वीरवार को आरोपित जसवंत कौर, जगतार सिंह, शिद्र सिंह निवासी गांव महीयां वाला छोटा ने 15 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी