अंतिम घड़ी में भी गैंगस्टर जयपाल पर रही इंटेलिजेंस की नजर

अमृतसर में 30 किलो सोने की लूट के मामले में जेल में बंद भाई की पैरोल के बाद गैंगस्टर जयपाल का अंतिम संस्कार होगा। परिवारिक सूत्रों के अनुसार जयपाल के भाई अमृत पाल को पैरोल मिलने के बाद रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:56 PM (IST)
अंतिम घड़ी में भी गैंगस्टर जयपाल पर रही इंटेलिजेंस की नजर
अंतिम घड़ी में भी गैंगस्टर जयपाल पर रही इंटेलिजेंस की नजर

जागरण टीम, फिरोजपुर : अमृतसर में 30 किलो सोने की लूट के मामले में जेल में बंद भाई की पैरोल के बाद गैंगस्टर जयपाल का अंतिम संस्कार होगा। परिवारिक सूत्रों के अनुसार जयपाल के भाई अमृत पाल को पैरोल मिलने के बाद रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। शनिवार को दशमेश कालोनी में स्थित निवास पर जयपाल का शव लाया गया। शव लेने के लिए के जयपाल के पिता पूर्व इंस्पेक्टर भूपिदर सिंह कोलकाता गए थे।

जिला पुलिस के पूर्व इंस्पेक्टर भूपिदर सिंह को बेटे का शव लेने के लिए पिता होने की पहचान साबित करने में पूरा एक दिन लगा। यही वजह रही कि गैंगस्टर का शव शुक्रवार की जगह शनिवार शाम फिरोजपुर पहुंचा। शनिवार दोपहर तक फिरोजपुर स्थित उनका घर सुनसान रहा, लेकिन दोपहर के बाद शव आने की जानकारी मिलते ही पुलिस मुलाजिम, पड़ोसी और रिश्तेदार इकट्ठा होने शुरू हो गए। गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का शव आने से पहले ही पुलिस मुलाजिम, सीआइडी और आइबी के मुलाजिम सिविल वर्दी में मकान के आसपास घूमते नजर आए। इस दौरान कुछ परिजन भी चेहरा छुपा कर अफसोस करने के लिए भुल्लर के घर पहुंचे।

अमृतसर में सोना लूट कांड के आरोपित अमृतपाल की पैरोल के लिए बठिडा कोर्ट में वकील ने भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के आधार पर अमृतपाल का पैरोल मांगी है। रविवार सुबह इस याचिका पर सुनवाई होनी है। बहन कनाडा में रह रही है । बिलखती हुई मां बोली-बुरे का काम बुरा नतीजा

मां अमरजीत कौर ने बेटे की शव को देखा तो उसके आंसू नहीं थम रहे थे। बिलखती मां ने कहा पुत्र बुरे कामों का बुरा नतीजा ही होता है। वहीं पिता ने कहा कि रब्ब की मर्जी है उसके आगे किसी का जोर नही चलता ।

chat bot
आपका साथी