पिकअप की टक्कर से घायल साइकिल सवार की मौत

पिकअप की टक्कर से घायल साइकिल सवार की मौत

मुदकी के एक निजी स्कूल सेड्यूटी पर 22 जनवरी की शाम गांव कबर वच्छा लौट रहे 55 वर्षीय साइकिल सवार व्यक्ति को महेंद्रा पिकअप ने टक्कर मारकर घायल कर दिया जिसकी इलाज के दौरान शनिवार को सिविल अस्पताल में।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:34 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मुदकी के एक निजी स्कूल सेड्यूटी पर 22 जनवरी की शाम गांव कबर वच्छा लौट रहे 55 वर्षीय साइकिल सवार व्यक्ति को महेंद्रा पिकअप ने टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान शनिवार को सिविल अस्पताल में। थाना घल्लखुर्द पुलिस ने मृतक केवल सिंह के बेटे सतनाम सिंह के बयान दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआइ कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतक सतनाम सिंह के बेटे केवल सिंह वासी गांव कबर वच्छा ने कहा कि उसका पिता विजडम इंटरनेश्नल पब्लिक स्कूल मुदकी में चौकीदार था और 22 जनवरी को जब उसका पिता ड्यूटी खत्म करके साइकिल पर घर लौट रहा था तो रास्ते में गांव के पास महिद्रा पिकअप गाड़ी ने उसके पिता के साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसका पिता केवल बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर उसके पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अबोहर में एक सप्ताह में पशुओं के कारण दूसरी मौत अबोहर : शहर की सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशु लोगों की जिंदगी के लिए खतरा बन चुके हैं, पशुओं के कारण सप्ताह में दूसरी मौत हो चुकी है, लेकिन प्रशासन की ओर से बेसहारा पशुओं की संभाल के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे।

नई आबादी गली नंबर पांच में रहने वाले 60 वर्षीय सुभाष सोनी सोमवार को नई अनाज मंडी से पुरानी फाजिल्का रोड पर भाटिया पैलेस के सामने बाइक पर आ रहे थे तो सामने से बेसहारा पशु ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए श्री गंगानगर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जिनकी शनिवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। सुभाष सोनी की ज्वैलर्स व आढ़त बाजार नंबर 4 में आ़ढ़त की दुकान है और वह सोमवार को काम के सिलिसले में नई अनाज मंडी में गए थे व मंडी से वापस आ रहे थे कि सांड ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनके सिर पर गुर्दें पर गहरी चोट लगी थी। इससे पहले बुधवार को ही नई अनाज मंडी में सांड ने गोबिद नगरी निवासी 55 वर्षीय मजदूर अरूण कुमार को इस तरह उठाकर पटका था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। शहर की हर सड़क व गली में पशुओं की भरमार है, लेकिन निगम की ओर से करीब दो साल से पशुओं को पकड़ने के लिए कोई मुहिम नहीं चलाई गई।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.