रंजिशन घर में घुस मारपीट कर किया जख्मी, 11 लोगों के खिलाफ केस

थाना जीरा की पुलिस ने रंजिशन घर में दाखिल होकर व्यक्ति से मारपीट करके जख्मी करने गली-गलौज करके धमकियां देने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:28 PM (IST)
रंजिशन घर में घुस मारपीट कर किया जख्मी, 11 लोगों के खिलाफ केस
रंजिशन घर में घुस मारपीट कर किया जख्मी, 11 लोगों के खिलाफ केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा की पुलिस ने रंजिशन घर में दाखिल होकर व्यक्ति से मारपीट करके जख्मी करने, गली-गलौज करके धमकियां देने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार में सवार होकर हुड़दंग मचाने पर कुछ दिन पहले उसने आरोपितों की शिकायत की थी, जिसकी रंजिश को लेकर आरोपितों ने उससे मारपीट की।

थाना सदर जीरा के सहायक इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि तरसेम सिंह निवासी गांव बोड़ीयां वाला ने शिकायत की है कि आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ काला वासी बोड़ीयां वाला बीते दिन कार में बैठकर हुल्लड़बाजी कर रहा था और कार की खिड़की खुली होने के कारण उसे लगी। इस कारण उसने गुरप्रीत सिंह के पिता हरजिदर सिंह को उसकी शिकायत की। इसी रंजिश को लेकर गुरप्रीत सिंह उर्फ काला, मनप्रीत सिंह उर्फ पीता खान निवासी संतू वाला, बलजिदर सिंह निवासी जीरा, गुरपिदर सिंह, हरजिदर सिंह निवासी बोड़ीयां वाला ने चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। इसके अलावा आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए उसे मारने की धमकियां दीं। मामले की जांच कर रहे शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी