आयकर विभाग ने जब्त किया कोल्ड स्टोर का रिकार्ड

केला स्टोर कर रहे कोल्ड स्टोर पर आयकर विभाग की टीम ने वीरवार देर शाम दबिश देकर कोल्ड स्टोर का रिकार्ड जब्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:13 PM (IST)
आयकर विभाग ने जब्त किया कोल्ड स्टोर का रिकार्ड
आयकर विभाग ने जब्त किया कोल्ड स्टोर का रिकार्ड

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : केला स्टोर कर रहे कोल्ड स्टोर पर आयकर विभाग की टीम ने वीरवार देर शाम दबिश देकर कोल्ड स्टोर का रिकार्ड जब्त किया। तीन घंटे तक चली जांच के बाद आयकर अधिकारी बिना कोई जानकारी दिए वापिस लौट गए।

शहर की सब्जी मंडी के कोल्ड स्टोर में पर दबिश के बाद शहर के फ्रूट व्यापारियों में खौफ बढ़ गया औकर कई व्यापारी अपने स्टोर बंद कर चले गए। आयकर विभाग की टीम कोल्ड स्टोर का रिकार्ड कब्जे में लिया है। देर रात तक चली इस जांच में विभाग की टीम ने गहनता के साथ पूरे रिकार्ड की जांच की। जांच के समय टीम अपने साथ सुरक्षा के लिहाज से आइसीएसएफ के जवान लेकर आई थी। एक अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान उन्हें रिकार्ड में कुछ अनियमितताएं मिली है और जांच पूरी के होने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। टीम की दबिश हुई तो किसी को अंदर से बाहर और बाहर से अंदर जाने की अनुमति नही थी। पता चला है कि यह कोल्ड स्टोर सरकारी है और इसे ठेके पर दे रखा है। विभाग की दबिश के बाद आसपास के अन्य व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद कर चले गए थे।

20 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने गश्त के दौरान बस्ती शेखां वाली में एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान बस्ती शेखां वाली के नजदीक बलकार सिंह को शक के आधार पर रोक तलाशी ली तो उससे 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी