विवाहिता की मौत के बाद नहीं हुई पति की गिरफ्तारी

गांव करमिती में विवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत के दो दिन बाद भी आरोपित पति की गिरफ्तारी नहीं हो सकी । पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:41 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:41 AM (IST)
विवाहिता की मौत के बाद नहीं हुई पति की गिरफ्तारी
विवाहिता की मौत के बाद नहीं हुई पति की गिरफ्तारी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव करमिती में विवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत के दो दिन बाद भी आरोपित पति की गिरफ्तारी नहीं हो सकी । पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं मृतका के पिता बेटी का हत्या का शक जाहिर कर रहे हैं। थाना तलवंडी भाई के सहायक इंस्पेक्टर पाल सिंह ने कहा कि मृतका के पास से जहरीली स्प्रे बरामद हुई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मृतका के पिता ठाना सिंह ने आरोप लगाया है कि शादी के तीन साल बाद संतान न होने कारण उसका पति हरमनदीप अकसर उससे मारपीट करता था। उन्हें शक है कि उनकी बेटी का गला दबाकर या जबरदस्ती जहर खिला कर हत्या की गई है। इससे पहले भी बेटी कई बार पति की शिकायत कर चुकी थी। 26 वर्षीय हरदीप कौर की 23 फरवरी को जहर निगलने कारण मौत हो गई थी। 24 फरवरी को पिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।केस दर्ज होने के बाद दो दिन बाद भी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया। सुनार का अपहरण कर छीनी नकदी, की मारपीट

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में सुनार का कार्य करने वाले एक व्यक्ति का वीरवार दोपहर कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे मारपीट कर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार पीड़ित के पास पैसे थे। इसलिए शायद कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया। घायल को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

सुनार के भाई ने बताया कि बीती रात दुकान बंद करने के बाद उसका भाई संदीप फिरोजपुर रोड पर एक ढाबे पर गया था, जहां पर उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे फाजिल्का के निकट स्थित डिग्गी के निकट ले जाकर मारपीट की गई और पैसै व अन्य सामान भी छीन लिया। सारी रात वह उसे ढूंढते रहे, जबकि सुबह किसी ने फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उसे वहां से उठाकर अस्पताल लाए, जहां डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी