अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की आशिकों से करवाई पिटाई, नहर में फेंकवाया

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की आशिकों के साथ मिलकर बेरहमी के साथ पिटाई की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:31 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 10:31 PM (IST)
अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की आशिकों से करवाई पिटाई, नहर में फेंकवाया
अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की आशिकों से करवाई पिटाई, नहर में फेंकवाया

अमनदीप सिंह, फिरोजपुर : फिरोजपुर कैंट थाना के अधीन खटीक मंडी कैंट एरिया में एक महिला ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की आशिकों के साथ मिलकर बेरहमी के साथ पिटाई की और फिर उसे नूरपूर सेठां नजदीक दिल्ली पब्लिक स्कूल की नहर में फेंकवा दिया। कुछ दिन के बाद उक्त पति रमेश कुमार जब घर नहीं आया तो चचेरे भाई बंटी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपित गांव रूकना बेगू निवासी जपान सिंह को काबू किया और उसके बयानों के आधार पर बंटी की भाभी किरणदीप कौर उर्फ गोगा को हिरासत में लेकर केस दर्ज किया है। मंडी खटीक कैंट निवासी बंटी कुमार ने पुलिस को बताया कि रमेश उसके ताया का लड़का है और उनका घर आमने-सामने है। बंटी ने बताया कि राकेश कुमार 21 मई की रात को घर से लापता हो गया था।

घर सामने होने के कारण उसने घर जाकर बच्चों से पूछा तो बच्चों ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। जब दूसरे दिन भी रमेश कुमार का कुछ पता नहीं चला तो उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शक के आधार पर गांव रुकना बेगू निवासी जपान सिंह को उठाया और पूछताछ की तो उसने सच उगलते हुए सच्चाई पुलिस के सामने रख दी। उसने कबूल किया कि उसके रमेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध है। रमेश उसके व उसके दोस्त निशान सिंह और किरणदीप गोगा के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। फिर किरणदीप गोगा ने साजिश रची कि शराब पिलाने के बहाने जपान सिंह उसे अपने साथ ले जाए और नहर में फेंक दें।

प्लानिंग के अनुसार जपान सिंह ने 21 मई की रात को अपने एक साथी शमशानघाट फिरोजपुर कैंट निवासी आकाश के साथ रमेश कुमार को शराब पिलाने के बहाने बुलाया और मोटरसाइकिल पर बैठाकर नूरपुर सेठां नहर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास ले गए। वहां पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे नहर में फेंक दिया। पुलिस ने जपान सिंह, रमेश की पत्नी किरणदीप गोगा व शमशानघाट फिरोजपुर कैंट निवासी आकाश के खिलाफ केस दर्ज दिया है। फिलहाल आकाश फरार है। अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी