बेवफा बीवी, प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

जीरा शहर की दानामंडी में किराये पर रह रही एक महिला ने प्रेम संबंधों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:14 PM (IST)
बेवफा बीवी, प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट
बेवफा बीवी, प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र,जीरा (फिरोजपुर) : जीरा शहर की दानामंडी में किराये पर रह रही एक महिला ने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना बुधवार की रात और हत्या नशीली गोलिया खिलाकर सिर के पीछे तेज हथियार के वार कर की गई। मृतक रिक्शा चलाकर अपना गुजारा चला रहा था। जीरा सिटी पुलिस ने हत्या के मामले में सतनाम सिंह निवासी फतेहगढ़ पंजतूर की रिश्तेदार के बयान पर उसकी पत्नी सिमरनजीत कौर और उसके प्रेमी हरजिंदर सिंह के खिलाफ हत्या का पर्चा दर्ज कर लाश का पोस्टमाटर्म करवा दिया है ।

थाना जीरा सिटी की प्रभारी दीपिका रानी ने बताया कि बुधवार की रात करीब फोन पर हत्या के संबंध में सूचना मिली थी और बताया गया था कि जीरा की दानामंडी में किराये के मकान में पति सतनाम सिंह के साथ रहने वाली महिला सिमरनजीत कौर ने अपने प्रेमी हरजिंदर सिंह निवासी मंनसूरदेवा के साथ मिलकर हत्या कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जाच शुरू की तो सामने आया कि सतनाम सिंह जोकि फतेहगढ़ पंजतूर का रहने वाला था और जीरा में रहकर रिक्शा चला कर अपने घर का गुजारा करता था और कुछ समय से उसकी पत्नी सिमरन कौर के हरजिन्दर सिंह के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए। प्रेम संबंधो में रोड़ा बन चुके अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। दोनों को फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल लाश का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल जीरा से करवा दिया गया है।

मृतक की बहन राजविन्दर कौर ने बताया कि उसकी भरजाई अपने छह साल के बेटे को फतेहगढ़ पंजतूर छोड़कर जीरा रहती थी और उसका भाई उनके नाजायज संबंधों में रोड़ा बनता था जिसके चलते बीती रात उन्होंने उसके भाई सतनाम सिंह को पहले कोई नशीली गोलिया खिला दी और बाद में तेजधार हथियार के साथ उसके सिर पर बार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और सुबह छह बजे हमें फोन कर दिया कि सतनाम उठ नहीं रहा आप आ जाओ । जब हमने आकर देखा तो पता चला कि उसका कत्ल किया गया था ।

chat bot
आपका साथी