जिंदगी की जंग हार गई रमनदीप

मोगा के मेडिसिटी अस्पताल में जिदगी और मौत के बीच जूझती रमनदीप कौर पुत्री जसवीर सिंह आखिकार जिदगी की जंग हार गई । बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 11:00 PM (IST)
जिंदगी की जंग हार गई रमनदीप
जिंदगी की जंग हार गई रमनदीप

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मोगा के मेडिसिटी अस्पताल में जिदगी और मौत के बीच जूझती रमनदीप कौर पुत्री जसवीर सिंह आखिकार जिदगी की जंग हार गई । बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मायके से ढाई लाख रुपये मकान बनाने के लिए न लाने पर रमनदीप कौर के पति अमृतपाल सिंह ने मामा मामी के साथ मिलकर पहले गला घोंटा और बाद में जहरीला पदार्थ उसके मुंह में डाल दिया। जहरीला पदार्थ अंदर जाने से उसकी हालत बिगड़ गई थी और बुधवार को उसकी मौत हो गई ।

जांच अधिकारी थाना सिटी फिरोजपुर के इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने रमनदीप कौर की मौत के बाद 307 की धारा को बदल दिया है। रमनदीप का पति अमृतपाल सिंह और मामा मामी तीन दिन पहले ही घर को ताला मार फरार हो गए थे। पुलिस की उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

मृतका के पिता जसवीर सिंह निवासी वीर नगर ने बताया कि रमनदीप को 11 जुलाई की रात घटना के बाद सिविल अस्पताल मेंदाखिल करवाया गया, जहां उसे शहर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया और हालत न सुधरने के कारण मोगा के मेडिसिटी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। दो दिन इलाज तो चला लेकिन रमनदीप की हालत में सुधार नहीं हुआ आखिरकार वे बुधवार की सुबह जिदगी की जंग हार गई ।

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर किए चाकू से वार संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : कस्बा जीरा के गांव रटोल रोही में घरेलू विवाद के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू के वार कर घायल कर दिया, जिससे घायल महिला को जीरा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जांच अधिकारी कुलविदर कौर ने घायल मनप्रीत कौर के बयान पर उसके पति गुरतेज सिंह के खिलाफ हत्या प्रयास का पर्चा दर्ज मंगलवार को किया है ।

मनप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका कुछ समय पहले अपने पति के साथ झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश के कारण मंगलवार को आरोपित गुरतेज सिंह पुत्र इकबाल सिंह वासी रटोल रोही ने उसे मारने की नीयत से चाकू से उसके पेट पर कई वार किए और उसे धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गया, जिसके बाद उसे परिजनों ने उपचार के लिए मेडिकल कालेज फरीदकोट में दाखिल करवाया है। जांच अधिकारी कुलविंद्र कौर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी