एप्टीट्यूड एंड रिजनिग टेस्ट में पहुंचे सैकड़ों छात्र

डीसीएम ग्रुप आफ स्कूल्स की ओर से प्लाटिनम जुबली के उपलक्ष्य में डीसीएम एप्टीटयूड एंड रिजनिग टेस्ट -डारट- का आयोजन किया गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:41 PM (IST)
एप्टीट्यूड एंड रिजनिग टेस्ट में पहुंचे सैकड़ों छात्र
एप्टीट्यूड एंड रिजनिग टेस्ट में पहुंचे सैकड़ों छात्र

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : डीसीएम ग्रुप आफ स्कूल्स की ओर से प्लाटिनम जुबली के उपलक्ष्य में डीसीएम एप्टीटयूड एंड रिजनिग टेस्ट -डारट- का आयोजन किया गया, जिसमें 250 से ज्यादा विद्यार्थियो ने हिस्सा लिया। डीसी माडल स्कूल कैंट, दास एंड ब्राऊन व‌र्ल्ड स्कूल व डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल में आयोजित इस परीक्षा के दौरान विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करवाए गए।

ग्रुप के डिप्टी सीईओ डा. गोपन गोपालाकृष्णन ने कहा कि इस टेस्ट को क्लीयर करने वाले विद्यार्थियों को डीसीएम ग्रुप की विभिन्न शाखाओं में पढ़ने का मौका मिलेगा और उन्हें स्कालरशिप भी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। इस परीक्षा में कक्षा दूसरी से नौवीं तक के नान डीसीएम स्कूलो के विद्यार्थियो ने हिस्सा लिया था। डिप्टी हेड आइटी एकैडमिक पुनीत गोयल ने कहा कि डीसीएम में मिलने वाली उच्च स्तरीय शिक्षा व सुविधाओं के बारे में अभिभावकों व विद्यार्थियों को परिचित करवाने के लिए प्रदर्शनी भी लगाई गई, जिसमें अटल टिकरिग लैब एग्जीबिशन और आर्ट एंड क्राफ्ट विभाग द्वारा टाई एंड डाई, बेस्ट आऊट ऑफ वेस्ट से बनने वाली चीजों के बारे में ट्रेनिग दी गई। उन्होंने बताया कि ार्ट के माध्यम से विद्यार्थियों का सामान्य ज्ञान जांचा गया।

कैंप में जरूरतमंदों को दी दवाइयां संवाद सूत्र, फिरोजपुर: कुंदन नगर स्थित बाबा बालक नाथ वेल्फेयर सोसायटी की ओर से रविवार को निश्शुल्क मेडिकल शिविर का आयोजन किया गया। प्रधान राजेश खुराना के नेतृत्व में आयोजित शिविर में सैंकड़ो की संख्या में मरीजो ने हिस्सा लिया, जबकि पार्षद साक्षी खुराना ने मुख्य रूप से हिस्सा लिया।

सरप्रस्त महंत बलदेव गिरी ने बताया कि कैंप में आने वालो को दवाईया भी उपलब्ध करवाई गई। इस अवसर पर मनमीत मिठू, राजेश सिकरी, राजिन्द्र, राकेश, गीता चावला सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी