हाकी एसोसिएशन व खेल प्रेमियों ने बांटे लड्डू

भारतीय पुरुष हाकी टीम की ओर टोक्यो ओलंपिक में तांबे का तमगा जीतने पर वीरवार को फिरोजपुर हाकी एसोसिएशन ने शहीद भगत सिंह स्टेडियम फिरोजपुर में अनिरुद गुप्ता प्रधान जिला हाकी एसोसिएशन की अध्यक्षता में समारोह आयोजित कर लड्डू बांटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:56 PM (IST)
हाकी एसोसिएशन व खेल प्रेमियों ने बांटे लड्डू
हाकी एसोसिएशन व खेल प्रेमियों ने बांटे लड्डू

संवाद सूत्र , फिरोजपुर : भारतीय पुरुष हाकी टीम की ओर टोक्यो ओलंपिक में तांबे का तमगा जीतने पर वीरवार को फिरोजपुर हाकी एसोसिएशन ने शहीद भगत सिंह स्टेडियम फिरोजपुर में अनिरुद गुप्ता प्रधान जिला हाकी एसोसिएशन की अध्यक्षता में समारोह आयोजित कर लड्डू बांटे गए। भारतीय टीम ने 41 वर्षों के बाद यह पदक हासिल किया है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी की तरफ से खिलाडि़यों को एक-एक करोड़ रुपए नगद पुरस्कार देने की घोषणा किए जाने पर भी संस्था ने खुशी जाहिर की। उधर, कैंट बोर्ड की सीईओ प्रोमिला जैसवाल ने भी इस खुशी में लड्डू बांटकर सभी कर्मचारियों को बधाई दी। इस मौके पर जिला हाकी एसोसिएसन के सभी मैंबर तथा शहर के खेल प्रेमी मौजूद थे।

पैरा मेडिकल व नर्सिंग एसोसिएशन ने मांगों पर की चर्चा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सिविल अस्पताल फिरोजपुर में पैरा मेडिकल मुलाजिम यूनियन फिरोजपुर की बाठक सुधीर अलेग्जेंडर, नरिन्दर शर्मा व रोबिन सैमसन की अगुआई में हुई।

इस मौके प्रभजोत कौर ने कहा कि गायनी वार्ड में ईवनिग और नाइट ड्यूटी समय एक मेडिकल अफसर जोकि प्रोटोकोल के अनुसार ड्यूटी पर लगाया जाए और एक सिक्योरिटी गार्ड स्पेशल गायनी वार्ड के लिए मुहैया करवाया जाए। बैठक में गुरमेल सिंह, जसविंदर सिंह, डेल्फिना स्टाफ नर्स, मोनिका, राजू, स्वतंत्र सिंह चौहान, नरेश कुमार, शिव कुमार, सुमित गिल, राजवीर सिंह, भारत भूषण, जसपाल सिंह, गगनदीप कौर, शबीना स्टाफ नर्स, शालू स्टाफ नर्स, शायनी, अनमोल, शबीना के अलावा डा. ललित कुमार, सतयोग सिंह, ओम प्रकाश, गुरप्रीत व मनीष कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी