आटा चक्की की आड़ में हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार

गांव जैमल सिंह वाला में आटा चक्की की आड़ में हेरोइन बेचने वाले व्यक्ति को पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 10:16 PM (IST)
आटा चक्की की आड़ में हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार
आटा चक्की की आड़ में हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव जैमल सिंह वाला में आटा चक्की की आड़ में हेरोइन बेचने वाले व्यक्ति को पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। मनप्रीत सिंह नामक तस्कर को पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है ।

थाना मल्लांवाला प्रभारी जतिदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम गश्त के दौरान जोड़ियां नहर के पास पहुंचे तो सामने खड़ा एक युवक पुलिस को देख घबराकर भागने लगा, जिसे काबू कर तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान मनप्रीत सिंह निवासी गांव जैमल सिंह वालाके रूप में हुई । पूछताछ के दौरान आरोपित ने स्वीकार किया कि वह एक माह से इस धंधे में ज्यादा पैसा कमाने की लालसा से जुड़ा था। पुलिस का कहना है कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

फरीदकोट से हेरोइन बेचने आया युवक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: गांव साधा वाला फरीदकोट से हेरोइन की तस्करी करने आए युवक को सीआइए स्टाफ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। आरोपित के खिलाफ थाना कैंट में पर्चा दर्ज किया गया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान चुंगी नंबर सात के पास सड़क पर खड़ा युवक पुलिस को देख घबरा गया, शक होने पर उसे रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगा। आरोपित को पकड़ कर चलाशी ली तो 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। आरोपित की पहचान जिला फरीदकोट के गांव साधावाला निवासी छिदरपाल सिंह के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी