पाक से हेरोइन मंगवाता था 100 ग्राम हेरोइन सहित काबू तस्कर

सीआइए स्टाफ की ओर से 10 जनवरी को 100 ग्राम हेरोइन सहित पकड़े गए तस्कर के तार पाकिस्तान के साथ जुड़े थे और आरोपित करीब 12 पाक तस्करों के संपर्क में था। गांव टेंडी वाला में रहने वाले तस्कर मलकीत सिंह उर्फ काला को पुलिस ने 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:11 PM (IST)
पाक से हेरोइन मंगवाता था 100 ग्राम हेरोइन सहित काबू तस्कर
पाक से हेरोइन मंगवाता था 100 ग्राम हेरोइन सहित काबू तस्कर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ की ओर से 10 जनवरी को 100 ग्राम हेरोइन सहित पकड़े गए तस्कर के तार पाकिस्तान के साथ जुड़े थे और आरोपित करीब 12 पाक तस्करों के संपर्क में था। गांव टेंडी वाला में रहने वाले तस्कर मलकीत सिंह उर्फ काला को पुलिस ने 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है।

आरोपित ने रिमांड के दौरान कबूल किया कि सरहदी गांव टेंडी वाला से वो अक्सर सीमा पार बैठे हेरोइन तस्करों से वाट्सएप पर काल कर हेरोइन मंगवाता था।

थाना कैंट के सब इंस्पेक्टर चंद गिरी ने बताया मलकीत उर्फ काला पाकिस्तानी तस्करों के संपर्क में था इस बात का पता उससे बरामद मोबाइल फोन से मिला। काला ने मोबाइल फोन पर डोगर और अहमद के अलावा करीब 12 पाक तस्करों से फोन नंबर सेव कर रखे हैं। बीते दो सालों से वे तस्करी के धंधे में जुड़ा हुआ है । वे अपने गांव टेंडी वाला के रहने वाले चहल सिंह, जिसकी जमीन सीमा पार जीरो ,लाइन के पास है के साथ मजदूरी करने जाता था। इसी दौरान वे पाक तस्करों के संपर्क में आया। घर में घुसकर किशोरी से की छेड़छाड़ संवाद सूत्र, फाजिल्का : नगर थाना पुलिस ने किशोरी से घर में घुस छेड़छाड़ करने पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ वीरा रानी ने बताया कि पीड़ित 14 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि मंगलवार को वह घर में अकेली थी तो उसके पड़ोस में रहने वाला विष्णु नामक युवक उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने उक्त युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसने उसे धमकियां दी और वहां से फरार हो गए। जिस संबंधी परिवार के घर आने पर उसने सारी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी