श्री राधा कृष्ण मंदिर में सप्ताह में तीन दिन लगाए जाएंगे सेहत जांच कैंप

प्राचीन श्री राधा-कृष्ण मंदिर राम बाग रोड़ के संचालकों की ओर से मंदिर में धार्मिक कार्यो के साथ-साथ समाजसेवा के प्रकल्प चलाने शुरू किए है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:35 PM (IST)
श्री राधा कृष्ण मंदिर में सप्ताह में तीन दिन लगाए जाएंगे सेहत जांच कैंप
श्री राधा कृष्ण मंदिर में सप्ताह में तीन दिन लगाए जाएंगे सेहत जांच कैंप

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : प्राचीन श्री राधा-कृष्ण मंदिर, राम बाग रोड़ के संचालकों की ओर से मंदिर में धार्मिक कार्यो के साथ-साथ समाजसेवा के प्रकल्प चलाने शुरू किए है। मंदिर में अब हर सप्ताह में तीन दिन मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। इसके अलावा सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जागरूक करने के लिए कैंप भी लगाए जाएंगे।

एडवोकेट योगेश गुप्ता, रमेश शर्मा, सुशील गुप्ता ने कहा कि मंदिर में डा. डा. आशीष भौरा की ओर से रविवार, मंगलवार व वीरवार को सुबह 11 से एक बजे तक निशुल्क मरीजो की जांच की जाएगी। इस मौके पर अशोक पुरी, सुनील जैन, अंकुश जैन ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित योजनाओं का जनता को लाभ दिलाने के मनोरथ से मंदिर में जागरूकता कैंप भी लगाए जाएंगे। इस अवसर पर चंद्रमोहन सिगला, रजनीश शर्मा, संदीप अरोड़ा लक्की सहित अन्य उपस्थित थे।

कैंप में 50 मरीजों की जांच सवांद सूत्र, सादुलशहर : गांव मन्नीवाली में सरपंच व विजयपाल बिश्नोई के सहयोग से नि:शुल्क सेहत चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में जोड़ों का दर्द व अन्य बीमारियों से संबंधित 50 मरीजों को नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श एवं उनकी ब्लड शुगर, ईसीजी, बीपी व एनीमिया आदि की जांच की गई।

शिविर में राजकीय चिकित्सालय के डा. विजय असवाल सहित चिकित्सीय टीम ने सेवाएं दी। शिविर प्रभारी विजयपाल बिश्नोई ने बताया कि नि:शुल्क चिकित्सा एवं जांच शिविरों का विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजन किया जा रहा है। शिविर में मन्नीवाली ग्राम पंचायत सरपंच भानुप्रताप तरड़, रोशन लाल यादव, गुरजंट सिंह आदि ने सहयोग किया। इस दौरान ग्रामवासियों ने माननीय विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़ का सादुलशहर की जनता को उच्च स्तरीय डॉक्टर्स की टीम एंव बेहतरीन चिकित्सा सुविधा आमजन तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी