जेल की दीवार पार से फेंकी गई दो गेंदों में मिले हेड फोन व 30 ग्राम अफीम बरामद

बीते सालों से मोबाइल व मादक पदार्थ मिलने को लेकर फिरोजपुर की सेंट्रल जेल में बरामद।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:50 PM (IST)
जेल की दीवार पार से फेंकी गई दो गेंदों में मिले हेड फोन व 30 ग्राम अफीम बरामद
जेल की दीवार पार से फेंकी गई दो गेंदों में मिले हेड फोन व 30 ग्राम अफीम बरामद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बीते सालों से मोबाइल व मादक पदार्थ मिलने को लेकर फिरोजपुर की केंद्रीय जेल सुर्खियों में है। एक बार फिर शनिवार को हेड फोन व अफीम बरामद हुई। इस बार ये सामान जेल की दीवार के पार से फेंकी गई दो गेंदों में बरामद हुई है। तलाशी के दौरान जेल मुलाजिमों को ये दोनों गेंद टावर नंबर 4 व 5 के बीच बरामद हुई है। थाना सिटी में सहायक सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

गौर हो कि इससे पूर्व भी जेल की दीवार के पार के फेंकी गई गेंद से 20 ग्राम अफीम व तंबाकू की पुड़िया बरामद की जा चुकी है। पुलिस अभी तक उस सामान के बारे में पता नहीं लगा पाई है।

उधर, थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक थानेदार बलराज सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में केंद्रीय जेल फिरोजपुर के सहायक सुपरिटेंडेंट सुखवंत सिंह ने लिखित शिकायत में कहा था कि बीते दिन जेल कर्मचारियों ने जेल में तलाशी के दौरान टावर नंबर-4 व 5 के बीच बाहर से फेंकी गई दो गेंदें बरामद की है, जिनको खोलकर देखने पर उसमें से दो हेड फोन तथा 30 ग्राम अफीम बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल वे सामान किसके पास पहुंचना था उसके बारे भी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों तक पुलिस पहुंच जाएगी। गौर हो कि कुछ दिन से लगातार जिले की सेंट्रल जेल में लगातार कुछ न कुछ बरामद हो रहा है।

chat bot
आपका साथी