विधायक के काफिले में घुस फा‌र्च्यूनर से जिप्सी को मारी टक्कर

हलका जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा के काफिले का 25 किलोमीटर तक दो आरोपितों ने बिना नंबर की फार्यूनर गाड़ी में पीछा किया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:38 PM (IST)
विधायक के काफिले में घुस फा‌र्च्यूनर से जिप्सी को मारी टक्कर
विधायक के काफिले में घुस फा‌र्च्यूनर से जिप्सी को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : हलका जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा के काफिले का 25 किलोमीटर तक दो आरोपितों ने बिना नंबर की फा‌र्च्यूनर गाड़ी में पीछा किया और सुरक्षा कर्मियों की जिप्सी में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद विधायक के सुरक्षा कर्मी बात करने के लिए उतरे तो आरोपितों ने गाड़ी सुरक्षा कर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर दो आरोपितों को पकड़ लिया है और पूछताछ में आरोपितों ने कहा कि शराब के नशे में उन्हें कुछ पता नहीं चला। जांच कर रहे एएसआई बलदेव सिंह ने कहा आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान दोनों यहीं बात दोहराते रहे। अब आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।

विधायक कुलबीर जीरा का काफिला 15 सितंबर को जीरा से फिरोजरपुर जा रहा था। रात साढे़ दस बजे गांव शेर खां के पास पहुंचे तो बिना नंबर की फा‌र्च्यूनर गाड़ी काफिले में घुस गई और सुरक्षा कर्मियों की जिप्सी से टकरा गई। आरोपितों ने सुरक्षा कर्मियों की जिप्सी को पलटने का प्रयास किया। सुरक्षा कर्मी राजविदर सिंह की शिकायत पर गांव काकू वाला के परमिदर सिंह और गांव सादे हाशम के तरसेम सिंह के खिलाफ थाना कुलगढ़ी में शिकायत दर्ज हुई।

विधायक के निजी सचिव रूबल विरदी ने कहा दोनों 25 किलोमीटर से काफिला के पीछे आ रहे थे। टक्कर के बाद जब सुरक्षा कर्मियों ने बात करने की कोशिश की तो आरोपितों ने उनपर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जांच कर रहे बलदेव सिंह ने कहा कि थाना प्रमुख और उन्होंने एक दिन के पुलिस रिमांड के दौरान काफी पूछताछ की, लेकिन दोनों आरोपित एक ही बात कह रहे हैं कि शराब के नशे में उनको कुछ पता ही नहीं चला।

chat bot
आपका साथी