गांव सेखवां की पंचायत को दिया ग्रांट का चेक

विधान सभा क्षेत्र जीरा के गांव सेखवां में विकास कार्यों के लिए विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पंचायत को ग्रांट के चेक भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:11 PM (IST)
गांव सेखवां की पंचायत को दिया ग्रांट का चेक
गांव सेखवां की पंचायत को दिया ग्रांट का चेक

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : विधान सभा क्षेत्र जीरा के गांव सेखवां में विकास कार्यों के लिए विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पंचायत को ग्रांट के चेक भेंट किए। इस दौरान विधायक जीरा ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और सभी गांवों में बिना पक्षपात के पहल के अधार पर विकास कार्य करवाए जाएंगे। इस मौके पर महंत रेशम सिंह, सरपंच गुरप्रेम सिंह बब्बू, हरनेक सिंह, बलकार सिंह, ईकबाल सिंह नंबरदार, जरनैल सिंह, परमजीत सिंह, गोरा सिंह आदि मौजूद थे।

गांव भंगरखेड़ा की पंचायत को दिया ग्रांट का चेक

संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव भंगरखेड़ा में विकास कार्यों के लिए कांग्रेस नगर प्रभारी ने वीरवार को पंचायत को 10 लाख की ग्रांट का चेक सौंपा। जाखड़ ने बताया कि ग्रांट से गांव में कम्यूनिटी हाल के शेड निर्माण व शौचालय का निर्माण होगा। कम्यूनिटी हाल के बनने से गांव के सभी छोटे- बड़े कार्यक्रम बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के गांव में ही हो पाएंगे।

संदीप जाखड़ ने ठेकेदार को समय सीमा में ही विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी गांववासियों से भी अपील की है कि वे भी चल रहे विकास कार्यो में अपना योगदान देते हुए मात्र इतना जरूर जांचते रहे कि सामग्री व कार्य ठीक से हो रहा है या नही। इस अवसर पर राघव शारदा सरपंच , पिरथी यादव, द्वारका, अनिल कंबोज, सुभाष शर्मा मेंबर, कुलवंत मेंबर, वेद प्रकाश मेंबर, मंगत कंबोज, राम प्रताप जाट, संदीप यूथ कांग्रेस, पतराम, बहादर लिबा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी