नर्सिग स्टाफ की मांगों को पूरा करे सरकार: गुरजंट

स्टाफ नर्सों की मांगों को लेकर शनिवार को सिविल अस्पताल फिरोजपुर मीटिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:09 PM (IST)
नर्सिग स्टाफ की मांगों को पूरा करे सरकार: गुरजंट
नर्सिग स्टाफ की मांगों को पूरा करे सरकार: गुरजंट

संवाद सूत्र, फिरोजपुर (वि) : स्टाफ नर्सों की मांगों को लेकर शनिवार को सिविल अस्पताल फिरोजपुर मीटिग की गई। इस दौरान गुरजंट सिंह और जसपाल कौर प्रदेश नेताओं ने बताया कि उनकी मुख्य मांगों में स्टाफ नर्सों का पद बदला जाए, सिन्योरिटी सूची जारी की जाए, विभाग में विभिन्न स्कीमों पर काम करने वाली नर्सों को रेगुलर किया जाए ।

तालमेल पैरामेडिकल और सेहत कर्मचारी यूनियन के प्रधान रविदर लूथरा ने स्टाफ नर्सों की मांगों का समर्थन करते कहा कि सभी स्टाफ नर्सों कोरोना काल के दौरान अपनी जान की परवाह किये बगैर ड्यूटी की है। सरकार को चाहिए उनकी मांगें तुरंत स्वीकार की जाएं। इस मौके पर कमलजीत कौर, दलजीत कौर, हरजिदर कौर, नीलम मेहता, गुरिदर कौर, सीमा गिरधर, मनप्रीत कौर व राजपाल कौर इत्यादि मौजूद थी ।

जंगलात वर्करों ने सौंपा ज्ञापन संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जंगलात वर्कर यूनियन की ओर से मांगों को लेकर वन विभाग पंजाब रेंज अधिकारी फिरोजपुर कार्यालय के समक्ष धरना लगा अधिकारियों को मांगपत्र सौंपा गया। इस दौरान यूनियन नेता स्वर्ण सिंह, राम सिह व अन्य वर्करों ने मांग की कि वर्करों ने नाम मिनयोरिटी लिस्ट में डाले जाएं, सरकारी वर्दियां मुहैया करवाई जाएं, विभाग के एक गार्ड की तरफ से उन्हें धमकियां देने के साथ-साथ गालियां निकाली जाती है, जिसके संबंध में रेंज अधिकारी को बता चुका है, उक्त गार्ड पर बनती कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया कि धरने के दौरान उनके साथ एक अधिकारी ने धक्केशाही करने की कोशिश की है, जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे यहां से बदला जाए।

chat bot
आपका साथी