स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान से लाखों का सामान चोरी

कस्बा ममदोट में स्पेयर पार्ट की दुकान के शटर तोड़कर शनिवार रात चोर लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:55 PM (IST)
स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान से लाखों का सामान चोरी
स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान से लाखों का सामान चोरी

संवाद सहयोगी, ममदोट (फिरोजपुर): कस्बा ममदोट में स्पेयर पार्ट की दुकान के शटर तोड़कर शनिवार रात चोर लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। दुकान मालिक प्रदीप कुमार वासी नजदीक सरकारी स्कूल दुर्गा मंदिर ममदोट ने बताया कि उसकी स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान फिरोजपुर- ममदोट रोड पर स्थित है, जिसमें उसने ट्रैक्टर व कंबाइन के स्पेयर पा‌र्ट्स का सामान रखा हुआ है। शिकायतकर्ता ने बताया कि चोर दुकान के शटर तोड़कर स्पेयर पा‌र्ट्स का सामान चोरी करके ले गए है, जिसकी कीमत सात लाख 50 हजार रुपए है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुजारी के घर से फोन व नकदी चोरी संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार रात चोरों ने शहर के साधू आश्रम में एक पंडित के घर से पांच मोबाइल, नगदी व एक सोने की अंगूठी चोरी कर ली।

थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में साधू आश्रम में रहने वाले शुभम वैरागी ने बताया कि शनिवार रात वह और उसका परिवार खाना खाने के बाद सो गया। सुबह करीब चार बजे जब वह मंदिर जाने के लिए उठा तो उसका फोन गायब था, जब उसने अपने परिवारिक सदस्यों से फोन मांगा तो उनका फोन भी गायब था। उसने बताया कि उसके परिवार के पांच सदस्यों का मोबाइल फोन किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया, जबकि उसका पर्स व एक सोने की अंगूठी भी चोरी हो गई। आश्रम की छत पर जाने पर खाली पर्स और उसके दस्तावेज तो आसपास गिरे हुए मिल गए, लेकिन करीब 12 हजार रुपये की नगदी गायब थी। एएसआई बेअंत सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी