मंदिर में माता की मूर्ति से सोने की नथनी चोरी

मल्लांवाला के सनातन धर्म मंदिर से चोर माता की मूर्ति से सोने की नथनी चुरा कर ले गए जिसकी सूचना पुलिस थाना मल्लांवाला को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:24 PM (IST)
मंदिर में माता की मूर्ति से सोने की नथनी चोरी
मंदिर में माता की मूर्ति से सोने की नथनी चोरी

संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर) :

मल्लांवाला के सनातन धर्म मंदिर से चोर माता की मूर्ति से सोने की नथनी चुरा कर ले गए, जिसकी सूचना पुलिस थाना मल्लांवाला को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कमेटी को सीसीटीवी लगाने की हिदायत दी और अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया। गौर हो कि कुछ दिन पहले गांव के ही बाबा राम लाल कुटिया के काली मंदिर से चोर दान पेटी तोड़कर नगदी ले गए थे। चोर वहां पर रखे गैस सिलेंडर को भी उठा ले गए जिसका जिसका पता पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई।

नशा तस्करी में भगोड़ा काबू संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : थाना मक्खू पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में भगोड़े को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि मुकद्दमा नंबर 138 तिथि 30 अगस्त 2015 एनडीपीएस एक्ट में भगोड़े घोषित संदीप सिंह निवासी रसूलपुर थाना मक्खू को नकाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपित को जज गुरनाम सिंह की अदालत ने 23 सितंबर 2018 को भगोड़ा घोषित किया था।

रेलवे पुलिस को मिले शव की नहीं हुई पहचान संस, अबोहर: रेलवे पुलिस को दो अप्रैल को बहावलवासी रेलवे स्टेशन पर करीब 25 वर्षीय युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान न होने पर पांच अप्रैल को पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। बाद में जब 19 अप्रैल को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो पता चला कि युवक की मौत चोटें लगने के कारण हुई थी, जिस पर रेलवे थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। रेलवे थाना पुलिस प्रभारी कस्तुरी लाल ने कहा कि अगर किसी को मृतक का चेहरा जाना पहचाना लगता हो तो पुलिस को सूचना दे ताकि अगली कार्रवाई अमल में लाई जा सके।

chat bot
आपका साथी