होटल के कमरे में मिली युवती की लाश

थाना रामबाग के अधीन हुसैनपुरा इलाके के नजदीक स्थित होटल नैय्यर इन में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:15 PM (IST)
होटल के कमरे में मिली युवती की लाश
होटल के कमरे में मिली युवती की लाश

जागरण संवाददाता, अमृतसर/ फिरोजपुर: थाना रामबाग के अधीन हुसैनपुरा इलाके के नजदीक स्थित होटल नैय्यर इन में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती शनिवार की रात को ही होटल के कमरे में रुकी थी। वह अपने ससुराल में अमृतसर के राजासांसी स्थित मायके आने की बात कह कर आई थी, लेकिन वह अपने मायके न जा कर होटल में रुक गई। पुलिस जांच में पता चला है कि लड़की के साथ तीन और लड़के रुके थे, जो सुबह चले गए। जब होटल का मुलाजिम कमरे की सफाई करने के लिए पहुंचा तो उसने शव कमरे में पड़ा हुआ देखा। घटना की जानकारी मिलते ही एडीसीपी थ्री हरपाल रंधावा, थाना रामबाग के प्रभारी राकेश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। मृतका की पहचान सुमनप्रीत सिंह (25) निवासी फिरोजपुर के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को डैड हाऊस में रखवा दिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि लड़की की हत्या की गई है या उसने सुसाईड किया है। अधिकारियों के मुताबिक जब लड़की का शव बरामद हुआ तो उसके मुंह से झाग निकल रही थी।

मृतक की मां हरजीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी सुमनप्रीत कौर की शादी फिरोजपुर में हुई है, जिसका एक बच्चा भी है। उन्हें नहीं पता कि उनकी बेटी यहां आई थी। उसका कल फोन जरूर आया था कि वह अमृतसर आ रही है। सुबह पुलिस मुलाजिमों का उन्हें फोन आया कि उनकी बेटी का शव होटल में बरामद हुआ है।

मृतका के मुंह से निकल रही थी झाग

एडीसीपी थ्री हरपाल रंधावा का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल के कमरा नंबर 405 और 406 नंबर कमरे में लड़की का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो लड़की के मुंह से झाग निकल रही थी। उन्होंने कहा कि अभी तक की जांच में पता चला है कि होटल का कमरा ज्वाइंट है और इस कमरे में तीन लड़के भी रात को रुके थे जो सुबह चले गए थे।

बुजुर्ग से बालियां छीनकर भागे युवक पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में एक बार फिर से छीना झपटी की वारदातें तेज हो गई हैं। शनिवार को भी एक बुजुर्ग महिला की बालियां छीन कर मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया था।पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि पुलिस उक्त घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में जुट गई है।

सिविल लाइन कालोनी निवासी महिला शांति देवी ने बताया कि वह अपनी गली में जा रही थी तो एक बाइक सवार नौजवान उसको कहने लगा कि माताजी आओ आपको जहां जाना है, मैं आपको छोड़ देता हूं, जब मना किया तो उक्त युवक उसके कानों से बालियां खींचकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी