घर के बाहर से जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी

शहर की गली नंबर तीन में घर से बाहर से चोर जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी कर ले गए। गली नंबर 3 और मकान नंबर दो में रहते कपिल धींगड़ा ने बताया कि उसके घर के बाहर गली में उनका जेनरेटर पड़ा हुआ है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:28 PM (IST)
घर के बाहर से जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी
घर के बाहर से जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर)

: शहर की गली नंबर तीन में घर से बाहर से चोर जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी कर ले गए। गली नंबर 3 और मकान नंबर दो में रहते कपिल धींगड़ा ने बताया कि उसके घर के बाहर गली में उनका जेनरेटर पड़ा हुआ है और वीरवार रात चोर जेनरेटर का एल्टीनेटर चोरी करके चोर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

कर्ज दिलाने के नाम पर ठगने वालों को भेजा अस्थायी जेल संस, अबोहर : महिलाओं को लोन दिलाने के नाम पर ठगी मारने वाले आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को कोरोना रिपोर्ट आने तक अस्थाई जेल में रखने के आदेश दिए।

नगर थाना के प्रभारी तेजिद्रपाल सिंह व सब इंस्पेक्टर अरविद्र सिंह ने ममता रानी पत्नी राजेश कुमार निवासी नई आबादी गली नंबर 18 बड़ी पौड़ी के बयानों के आधार पर लोन दिलवाने के नाम पर 14-14 हजार रुपये की ठगी के आरोप में 20 अप्रैल को ताराचंद उर्फ शीला, राम कुमार वासी निहालखेड़ा को काबू किया था। इस मामले में नामजद पूनम, गुरप्रीत सिंह, शंभुनाथ चौधरी फरार चल रहे हैं। आरोपित महिलाओं को लोन दिलाने का झांसा देकर उनसे रुपये ऐंठ लेते थे व महिलाओं ने एकत्रित होकर कंपनी के लक्कड़ मंडी स्थित कार्यालय में तारा चंद व राम कुमार को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

जेल में विचाराधीन कैदी से मिला मोबाइल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर की माल रोड स्थित केंद्रीय जेल से एक विचाराधीन कैदी से मोबाइल बरामद किया गया है। सहायक सुपरिंटेंडेंट गुरतेज सिंह ने थाना सिटी में दी शिकायत में बताया कि जेल के एक मुखबिर से सूचना मिली कि विचाराधीन कैदी विक्रमजीत सिंह निवासी गांव महालम, फाजिल्का के पास मोबाइल है। पुलिस ने विक्रम की तलाशी ली तो उससे मोबाइल बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी