गैंगस्टर जयपाल का परिवार ने नहीं किया अंतिम संस्कार

गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के शव को रविवार को परिवार ने जब अंतिम संस्कार के लिए स्नान करवाया तो कई जगह फ्रैक्चर के निशान दिखे जिसके बाद परिवार ने जिला प्रशासन सहित उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों से दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:06 PM (IST)
गैंगस्टर जयपाल का परिवार ने नहीं किया अंतिम संस्कार
गैंगस्टर जयपाल का परिवार ने नहीं किया अंतिम संस्कार

जागरण टीम, फिरोजपुर : गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के शव को रविवार को परिवार ने जब अंतिम संस्कार के लिए स्नान करवाया तो कई जगह फ्रैक्चर के निशान दिखे, जिसके बाद परिवार ने जिला प्रशासन सहित उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों से दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है। दूसरी ओर पुलिस की सुरक्षा के बीच फिरोजपुर शहर के श्मशानघाट में भुल्लर के अंतिम संस्कार के लिए चिता तैयार की जा चुकी थी और बड़ी सुरक्षा के बीच उसका भाई अमृतपाल भी बखतरबंद गाड़ी में वहां पहुंच चुका था ,लेकिन अचानक मौके पर मौजूद लोगों को संदेश मिला कि भुल्लर का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा ।

भुल्लर के पिता भूपिदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने उनके बेटे से मारपीट की है, जब वह कोलकाता में शव लेने पहुंचे थे तो उनके बेटे का चेहरा दिखाने की बजाय उन्हें ताबूत में पैक करके जयपाल का शव दे दिया गया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने पूरी बाडी को देखा तो जयपाल के कंधे बाजू सहित अन्य जगह पर फ्रैक्चर के निशान थे। इसलिए वह कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल के पास पोस्टमार्टम दोबारा करवाने की गुजारिश लेकर पहुंचे। डीसी ने इस मामले की जांच के लिए सहायक कमिश्नर रविद्र सिंह अरोड़ा की ड्यूटी लगाई है। जिलाधिकारियों का पक्ष था कि एक बार पोस्टमार्टम हो जाने के बाद दोबारा पोस्टमार्टम नहीं हो सकता।

जयपाल के शव का अंतिम संस्कार न होने पर पुलिस फोर्स जयपाल के घर के बाहर तैनात कर दी गई। साथ ही दो डीएसपी व दो इंस्पेक्टर सहित एसपी डिटेक्टिव भी पहुंचे।

परिवार के साथ एसडीएम अमित गुप्ता व एसपी डिटेक्टिव के साथ चली बंद कमरा बैठक के बाद परिवार ने कहा कि इस बारे में वह पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा कर दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग करेंगे।

chat bot
आपका साथी