आरएसएस प्रांत प्रचारक पर हमले करने वालों की गिरफ्तारी न होने पर संस्थाओं में रोष

पंजाब हरियावल लहर के संयोजक व आरएसएस प्रचारक राम गोपाल पर 13 अप्रैल को जानलेवा हमला करने के बावजूद अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने से सामाजिक संस्थाओ में रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:10 PM (IST)
आरएसएस प्रांत प्रचारक पर हमले करने वालों की गिरफ्तारी न होने पर संस्थाओं में रोष
आरएसएस प्रांत प्रचारक पर हमले करने वालों की गिरफ्तारी न होने पर संस्थाओं में रोष

संस, फिरोजपुर : पंजाब हरियावल लहर के संयोजक व आरएसएस प्रचारक राम गोपाल पर 13 अप्रैल को जानलेवा हमला करने के बावजूद अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने से सामाजिक संस्थाओ में रोष है। हमले की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। एक संघ नेता ने बताया कि मल्लांवाला के जिस धार्मिक स्थल पर राम गोपाल के आगमन पर कार्यक्रम रखा था, वहां के पदाधिकारियो को भी धमकाया गया। उन्होंने कहा कि किसानों के भेष में राजनीतिक लोग ही इस तरह के हमले करवा रहे हैं।

राम बाग कमेटी के अध्यक्ष हरीश गोयल, नरेश कुमार, पवन कांसल ने कहा कि राम गोपाल एक सामाजिक प्राणी है, लेकिन जिस तरह से असमाजिक लोगों ने उन पर डंडों से जानलेवा हमला किया और उनकी गाड़ी के शीशे तोड़े, उससे एक बार फिर से राज्य की शांति व्यवस्था कुछ लोगो द्वारा भंग करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा लोकल बाडी के इंचार्ज दविंद्र बजाज, पूर्व कौंसिल अध्यक्ष अश्विनी ग्रोवर, सुशील गुप्ता ने कहा कि राम गोपाल को वाई प्लस सिक्योरिटी केंद्र सरकार की ओर से मुहैया करवाई गई है और उनका सुरक्षा घेरा तोड़ चंद लोगो द्वारा उन पर हमला बोलना और पुलिस द्वारा किसी को गिरफ्तार ना करना लोगो के दिलो में भय का माहौल पैदा कर रहा है।

जल्द की जाएगी आरोपितों की पहचान : एसएसपी

एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने कहा कि पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर हमलावारो की पहचान शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपितों की पहचान कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी