माघी के मेले में फटा गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर, चार लोग घायल

माघी के मेले में फटा गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर, चार लोग घायल

गुरुहरसहाय हलके में पड़ते गांव पिडी में चल रहे माघी मेले के दौरान वीरवार गुब्बारे भरने वाला गैस सिलेंडर फटने से बच्ची समेत चार लोग जख्मी हो गए। हादसे में गुड़िया नामक बच्ची की टांग के चिथड़े उड़ गए जबकि पास खड़ी एक महिला अन्नू समेत दो अन्य लोग भी घायल हो गए।

Publish Date:Thu, 14 Jan 2021 10:54 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गुरुहरसहाय हलके में पड़ते गांव पिडी में चल रहे माघी मेले के दौरान वीरवार गुब्बारे भरने वाला गैस सिलेंडर फटने से बच्ची समेत चार लोग जख्मी हो गए। हादसे में गुड़िया नामक बच्ची की टांग के चिथड़े उड़ गए, जबकि पास खड़ी एक महिला अन्नू समेत दो अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है। थाना गुरुहरसहाय के प्रभारी जसवरिदर सिंह ने कहा कि अभी हादसे के संबंध में उन्हें न तो कोई सूचना मिली है और न ही किसी ने शिकायत की है ।

बताया जा रहा है कि फिरोजपुर -फाजिल्का रोड पर स्थित गांव पिडी में माघी मेला चल रहा था कि करीब साढ़े चार बजे गुब्बारों में गैस भरने वाला सिलेंडर एकदम फटने से धमाका हो गया, जिसमें गुड़िया नामक बच्ची की टांग के चीथड़े उड़ गए और पास खड़ी महिला अन्नू समेत दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मेले में आए लोगों में अफर-तफरी मच गई। फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख संस, फिरोजपुर : फिरोजपुर छावनी की चुंगी नंबर 8 के पास बनी एलजी कंपनी की फैक्ट्री-कम-गोदाम में वीरवार अल सुबह आग लगने से लाखों रुपये का इलेक्ट्रानिक सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी तेज थी कि उस पर काबू पाने के लिए कई घंटे दमकल विभाग को जदोजहद करनी पड़ी। आग पर काबू पाने के लिए फिरोजपुर के साथ लगते जिला फरीदकोट व तहसील जीरा से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया।

हालांकि आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया, लेकिन आग लगने से गोदाम में इलेक्ट्रानिकस समान जिनमें फ्रिज, एसी मशीनें आदि जलकर राख हो गई। दूसरी ओर आग बुझाने के लिए असलहा डिपो की दो गाड़ियों भी मौके पर बुलाई गई। फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में थाना कुलगढ़ी पुलिस जांच कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.