फिरोजपुर में एक क्विंटल तार के साथ मोटरसाइकिल सवार चार चोर गिरफ्तार

थाना कुलगढ़ी पुलिस ने तार चोर गिरोह के चार सदस्यों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:40 PM (IST)
फिरोजपुर में एक क्विंटल तार के साथ मोटरसाइकिल सवार चार चोर गिरफ्तार
फिरोजपुर में एक क्विंटल तार के साथ मोटरसाइकिल सवार चार चोर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना कुलगढ़ी पुलिस ने तार चोर गिरोह के चार सदस्यों को काबू किया है। नाकाबंदी के दौरान गांव फत्तूवाला के पास पकड़े गए चोर दो मोटरसाइकिलों पर एक क्विंटल तार लेकर बेचने के लिए जा रहे थे। एएसआइ गुरदेव सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। चारों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

एएसआइ ने बताया कि वे पुलिस टीम के साथ वे गश्त पर निकले थे तो गांव फत्तूवाला के सेमवाले पर पहुंचे तो उन्हें सूचना मिली कि जज, पिपल, कुलजीत रिका निवासी फत्तूवाला और गुरप्रीत सिंह निवासी बस्ती चंडीगढ़ जीया बग्गा रात के समय बिजली की तारें चोरी कर उसे सस्ते भाव कबाड़ियों को बेच देते हैं। आज भी वे चोरी की तार बेचने के लिए दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फिरोजपुर कैंट की तरफ से आ रहे हैं। नाकाबंदी की जाए तो काबू किए जा सकते हैं। पुलिस ने चारों को नाकाबंदी कर काबू कर लिया है और उनसे एक क्विंटल चोरी की तार बरामद की गई। जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि और सामान की बरामदगी की जा सके। चोरी के मोटरसाइकिल को किया बरामद

नगर थाना पुलिस ने सेठी फ्लेक्स के बाहर से चोरी हुआ मोटरसाइकिल कुछ ही घंटों में बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित को भी काबू किया है। नगर थाना के प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी, एएसआइ रमजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को विकास कुमार का मोटरसाइकिल चोरी हो गया था जिसने इस बाबत पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उसी समय जांच शुरू कर दी व कुछ ही घंटों में चोरी हुआ मोटरसाइकिल बरामद कर लिया व मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित साहिल कुमार निवासी वरियाम नगर अबोहर के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी