सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिले चार मोबाइल फोन

मोबाइल व नशा बरामदगी के लिए बदनाम सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान फिर चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:07 PM (IST)
सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिले चार मोबाइल फोन
सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिले चार मोबाइल फोन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मोबाइल व नशा बरामदगी के लिए बदनाम सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान फिर चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। थाना सिटी के एएसआइ रमन कुमार ने बताया कि सेंट्रल जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट गुरचबचन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 नवंबर को रात जेल कर्मचारियों के साथ नई बैरक की तलाशी ली तो बैरक में मौजूद विचाराधीन कैदी अर्शप्रीत सिंह उर्फ वडा निवासी बाबू लाभ सिंह नगर जालंधर हाल गांव तलन, जालंधर के बिस्तर में से दो मोबाइल फोन टच स्क्रीन व सिम कार्ड बरामद हुए। इसके अलावा बैरक नंबर दो की तलाशी की गई तो बैरक के बाथरूम के रोशनदान में से दो मोबाइल फोन व सिम बरामद हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

5540 प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो काबू संवाद सूत्र, फाजिल्का : सीआईए स्टाफ पुलिस ने सूचना के आधार पर 5540 नशीली गोलियों सहित दो लोगों को काबू किया है। थाना सिटी के एएसआई भगत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली कि गांव झोक डिप्पूलाना निवासी रमेश सिंह व अबोहर निवासी एवं मौजूदा समय में फाजिल्का रह रहा मंगल सिंह नशीली गोलियां बेचते हैं।

पुलिस ने अनाज मंडी के निकट मलोट रोड पर नाकाबंदी करते हुए उक्त दोनों को काबू करके तलाश ली तो उनसे 5540 नशीली गोलियां बरामद हुई। उन्होंने बताया कि आरोपितों से एक मोटरसाइकिल व दो मोबाइल भी बरामद हुए। उन्होंने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा।

महिला की संदिग्ध हालात में मौत संस, अबोहर : एकता कालोनी में रहने वाली एक महिला की वीरवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई, जिसके शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 60 वर्षीय मोटो बाई पत्नी पाला राम के स्वजनों ने बताया कि बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे अचानक मोटो बाई की हालत खराब हो गई, जिसे देखकर उसका पति भी बेहोश हो गया। आसपास के लोगो की मदद से उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां मोटो बाई को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी