लैंटर गिरने से पांच भैंसों की मौत

शहर के कसूरी गेट इलाके में लैंटर गिरने के कारण पांच भैंसों की मौत हो गई । जतिदर उर्फ काला ने बताया कि वह दूध बेचकर परिवार का पालन करता आ रहा है। दो माह पहले ही उसने दो भैंसें खरीदी थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:48 PM (IST)
लैंटर गिरने से पांच भैंसों की मौत
लैंटर गिरने से पांच भैंसों की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के कसूरी गेट इलाके में लैंटर गिरने के कारण पांच भैंसों की मौत हो गई । जतिदर उर्फ काला ने बताया कि वह दूध बेचकर परिवार का पालन करता आ रहा है। दो माह पहले ही उसने दो भैंसें खरीदी थी।

उसने बताया कि लैंटर पुराना होने के कारण उस पर मिट्टी डालने का काम मंगलवार को किया जा रहा था, क्योंकि बारिश के कारण पानी की निकासी छत से नहीं हो रही थी, जिसके चलते लैंटर अचानक गिर गया और नीचे बंधी पांच भैंसों की लैंटर के नीचे दबने से मौत हो गई। पीड़ित ने सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है।

करंट लगने से 11 माह का बच्चा घायल संस, अबोहर : गांव जंडवाला हनुवंता में एक 11 माह का बच्चा करंट लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जसकीरत पुत्र नरिद्र की मां अमरजीत कौर ने बताया कि बच्चा खेलते खेलते फ्रिज के निकट चला गया और फ्रिज की तारों से उसे करंट लग गया। बच्चे की हालत खतरे से बाहर है।

रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद, चालक फरार संवाद सूत्र, ममदोट(फिरोजपुर) : थाना ममदोट की पुलिस ने गश्त के दौरान गांव साहनके के नजदीक से एक रेत से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है, जबकि चार फरार हो गया। एएसआइ सतिंद्र सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव साहनके के नजदीक एक व्यक्ति को ट्रैक्टर-ट्राली पर आते देखा, जोकि पुलिस को देखकर ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी