पैसे के लेनदेन में युवक पर की फायरिंग

फिरोजपुर शहर के शांति नगर में पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक पर कुछ लोगों ने शनिवार की रात हमला कर दिया और अंधाधुंध फायरिग करते हुए पिस्तौल से छह गोलियां युवक का दाग दीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:26 PM (IST)
पैसे के लेनदेन में युवक पर की फायरिंग
पैसे के लेनदेन में युवक पर की फायरिंग

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहर के शांति नगर में पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक पर कुछ लोगों ने शनिवार की रात हमला कर दिया और अंधाधुंध फायरिग करते हुए पिस्तौल से छह गोलियां युवक का दाग दीं। पांच गोलियां आदर्श शर्मा नामक 21 वर्षीय युवक की जांघ पर लगी, जबकि एक गोली हिप पर लगी। घायल अवस्था में उसे पहले सिविल अस्पताल फिरोजपुर दाखिल करवाया गया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है और थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस घायल के बयान लेकर आ चुकी है। जांच अधिकारी ने कहा सात नामजद समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

थाना सिटी के सहायक थानेदार जंग सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि मामला पैसे के लेनदेन का है । घायल आदर्श के स्वजनों का कहना है कि 60 से 70 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर उनके बेटे का किसी के विवाद चल रहा था, जिसके चलते ये वारदात की गई है। दूसरी ओरआदर्श का कहना है कि पैसे का लेनदेन तो अलग बात है, मामूली बात लेकर झगड़ा हुआ था और शनिवार की रात दर्जन के करीब युवा उनके घर के बाहर आए और बिना बात किये फायरिग शुरू कर दी ।

आदर्श ने बताया कि उस पर छह गोलियां पिस्तौल से दागी गई जिसमें पांच गोलिया उसकी जांघ पर लगी हैं और एक गोली हिप पर लगी है। पेट का निचला हिस्सा में घाव होने के कारण उसकी जान बच गई है। वे अब खतरे से बाहर है । जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मोहित गिल, राजन भंडारी, माइकल, सोनू, नोनू तेजी, गगन शूटर और सूर्या को नामजद कर 10 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी