बुलेट बाइक के पटाखे बजाने से रोकने पर की मारपीट

थाना मक्खू पुलिस ने बुलेट बाइक के बटाखे बजाने से रोकने पर महिला सहित चार लोगों से मारपीट के आरोप में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 10:49 PM (IST)
बुलेट बाइक के पटाखे बजाने से रोकने पर की मारपीट
बुलेट बाइक के पटाखे बजाने से रोकने पर की मारपीट

संवाद सूत्र, मक्खू(फिरोजपुर): थाना मक्खू पुलिस ने बुलेट बाइक के बटाखे बजाने से रोकने पर महिला सहित चार लोगों से मारपीट के आरोप में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरदेव सिंह वासी गांव निजामदीन वाला ने बताया कि वह अपने घर के बाहर बेटे हैप्पी के साथ खड़ा था तो रणजीत सिंह उर्फ अकाश अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाने लगा, जिस पर उसने आरोपित को रोका तो उसने किक्कर सिंह उर्फ बगा, गुरमीत सिंह उर्फ दीपक, लवप्रीत सिंह, जशन, नछतर सिंह, सुखचैन सिंह, कुलवंत कौर पत्नी हरपाल सिंह वासी गांव निजामदीन वाला के साथ मिलकर उसके साथ, उसके बेटे हैप्पी, भाई गुरनाम सिंह व भाभी सीमा के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

76 ग्राम हेरोइन के साथ दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने 76 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है । थाना सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के इंस्पेक्टर परमिंद्र सिंह ने बताया कि एएसआइ बलदेव सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना पर दाना मंडी झोक हरि हर में छापामारी कर लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा वासी गांव झोक हरि हर को 70 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इसी तरह दूसरे मामले में नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान बर्ट रोड फिरोजपुर शहर से मलकीत सिंह वासी गांव झोक हरि हर को छह ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

chat bot
आपका साथी