मां से रोते हुए बोली नाबालिग, पापा ने किया गंदा काम

जिले के एक गांव में बाप ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया। मां और भाई खेत में लकड़ियां लेने गए थे और बाकी के परिवारिक सदस्य सो रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:31 PM (IST)
मां से रोते हुए बोली नाबालिग, पापा ने किया गंदा काम
मां से रोते हुए बोली नाबालिग, पापा ने किया गंदा काम

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : जिले के एक गांव में बाप ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया। मां और भाई खेत में लकड़ियां लेने गए थे और बाकी के परिवारिक सदस्य सो रहे थे। इस दौरान आरोपित ने बेटी को चाय बनाने के बहाने कमरे में भेजा और फिर दरवाजे की कुंडी लगा कर बेटी का मुंह बंद कर दुष्कर्म किया, जब मां खेत से लौटी तो 14 वर्षीय वर्षीय नाबालिगा ने रोते हुए मां को कहा कि पहले पापा ने चाय बनाने को कहा, फिर खुद कमरे की कुंडी लगा कर गंदा काम किया।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि चार जून को वह अपने बड़े बेटे के साथ खेत में लकड़ी लेने गई थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी, सास और पति घर के कमरों में सो रहे थे। शाम चार बजे जब वो घर लौटे तो बेटी रो रही थी। पूछने पर उसने बताया कि पापा ने कमरा बंद कर उसके साथ गंदा काम किया है। बेटी के मुंह से दुष्कर्म की बात सुन वे सन्न रह गई । घर में देखा तो पति फरार था। घटना की जानकारी थाना तलवंडी में दी तो आरोपित पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कुलविदर कौर ने कहा पीड़ित नाबालिगा का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपित अभी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घर से उठा किशोरी से किया दुष्कर्म, दो पर केस जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : घर में छोटी बहनों के साथ सो रही किशोरी को को गांव का ही युवक जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती तूड़ी वाले कमरे में ले गया और साथी सहित दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित किशोरी ने थाना सदर में दी शिकायत में बताया कि पांच जून की रात वह और उसकी दो छोटी बहनें अकेली थी। रात करीब साढे़ नौ बजे आरोपित रमन घर की दीवार फांद कर उसके कमरे में घुस गया और उसका मुंह बंद कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी और जबरदस्ती खींच कर तूड़ी वाले कमरे में ले गया। आरोपित ने बलपूर्वक उसके साथ दुष्कर्म किया। इतने में उसका एक और साथी लवप्रीत भी पहुंच गया और उसने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। सारी घटना घरवालों को बताई तो थाना सदर में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। मामले की जांच कर रही एएसआाइ गुरकंवलजीत कौर ने कहा पीड़िता को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी