फैशन शो में छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

देव समाज कॉलेज फार वूमेन के छात्रावास में फ्रेशर नाइट 2021 आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:36 PM (IST)
फैशन शो में छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा
फैशन शो में छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : देव समाज कॉलेज फार वूमेन के छात्रावास में फ्रेशर नाइट 2021 आयोजित की गई। इस दौरान छात्राओं की ओर से फैशन शो का भी आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं को क्राउनिग ग्लोरी, मिस एटिट्यूड, मिस स्टूडियो, मिस चार्मिंग, ब्यूटीफुल स्माइल, मिस विट्टी, शी वॉक इन ब्यूटी और रैंप वॉक के साथ सबसे फ्रेंडली टेग्स से परिचित कराया गया।

इस अवसर पर कॉलेज की प्राचार्य डा. रमनीता शारदा ने हरमन व नवप्रीत को हास्टल हेड गर्ल, मंदीप को वाइस हेड गर्ल और मुस्कान, शगुन, मनप्रीत, अरश और हरप्रीत को ब्लॉक इंचार्ज घोषित किया। इस अवसर पर डा. रमनीता शारदा ने कहा कि छात्रावास छात्रों के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें वे अपने सपनों को पूरा करने के साथ-साथ साथ रहना सीखते हैं। उन्होंने छात्रों को कठिन परिश्रम और ईमानदारी से जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने इस सफल आयोजन पर कालेज की छात्रावास वार्डन कुलविदर कौर को बधाई दी। देव समाज कालेज के चेयरमैन निर्मल सिंह ढिल्लों ने वार्डन और स्टाफ को बधाई दी।

बच्चों को दिलाई ईमानदारी व नियमों के पालन की शपथ संस, अबोहर : नेहरू युवा केंद्र की ओर से मंगलवार को गांव सीडफार्म के प्राइमरी स्कूल में विजिलेंस डे मनाया गया। इस दौरान नेहरू युवा केंद्र के नेशनल वालंटियर संदीप कंबोज, नरेंद्र कमार, व मनप्रीत कौर ने बच्चों को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ दिलाई।

युवा केंद्र के सदस्यो ने बच्चों को शपथ दिलाई कि जीवन के सभी क्षेत्रों में इमानदारी और नियमों का पालन करेंगें। ना तो रिश्वत लेंगे और न ही रिश्वत देंगे। इस मौके पर भगवंत भठेजा ने कहा कि सभी नागरिकों को सतर्क रहना चाहिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष में साथ देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी